किस बात पर आपस में भिड़ गईं लालू यादव की बेटी और मांझी की बहू, एक ने उठाए सवाल तो दूसरे ने दे डाली धमकी

किस बात पर आपस में भिड़ गईं लालू यादव की बेटी और मांझी की बहू, एक ने उठाए सवाल तो दूसरे ने दे डाली धमकी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पटना। बिहार में एक बार फिर दो पूर्व मुख्यमंत्री का परिवार आमने-सामने है। ऐसा पहली बार नहीं है जब राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझाी के परिवार में ट्वीटर पर एक दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आ रहे है।

ताजा घटना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के करीबी पूर्व विधायक भोला यादव के ठिकानों पर बुधवार को सीबीआई की छापेमारी के बाद की है। भले की राजद के मेन स्ट्रीम के नेताओं ने इस बारे में कुछ न कहा हो, लेकिन लालू प्रसाद यादव की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने ट्वटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

इसके जवाब जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने ऐसा दिया कि लगा मानो वह सीधे तौर पर लालू की बेटी को धमका रही हो। 

क्या कहा दोनों ने....

ये लिखा ट्वीट में

लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीटर पर लिखा कि 'जो करेगी फकीरा की गुलामी देश की जांच एजेंसियां उसको सलाम करेगी।' अन्य ट्वीट में रोहिणी ने लिखा- ' देश की समस्याओं को करके नजरअंदाज, विपक्ष का गला दबा रहे हैं बनकर हिटलर की....।'

दीपा की मगहिया अंदाज में धमकी... 

रोहिणी आचार्या को जवाब देते हुए जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने कहा है कि 'नरेन्द्र मोदी जी अईसन नेता हैं ना कि उनकर राज में भारत का पईसा मार के कहियो रहोगी ना तो उहिजा से इहां बुला लेवल जाएगा। वईसे तूहो लाइने में हो, सिंगापुर से भारत लिआवे में टाईम नहीं लगेगा, बूझी बहिन। एहि चलते थोड़ा सोच समझ के। मोदी है तो मुमकिन है।'

पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी भी लालू परिवार को घेरा

 उधर दूसरी तरफ लालू परिवार पर सबसे ज्यादा कमेंट करने वाले और उनकी लीला पर किताब लिखने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट किया है कि- लालू परिवार की 40 से ज्यादा संपत्ति की खरीद-फरोख्त में भोला यादव ने गवाह के रूप में हस्ताक्षर किए हैं। लालू के साथ साए के रुप में रहनेवाले भोला यादव लालू परिवार के हर भ्रष्टाचार में प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से शामिल रहे हैं।

यह भी पढ़े : MP के सागर में बड़ी लापरवाहीः 1 सिरिंज से 40 बच्चों को लगा दी वैक्सीन, छात्र बोला- मुझे तो एक ही दिया था

Share this story