बिहार में बढ़ता क्राइमः पटना में हाई कोर्ट अफसर के घर नगद और गहनों की चोरी, श्रावण उत्सव मनाने गया था परिवार

बिहार में बढ़ता क्राइमः पटना में हाई कोर्ट अफसर के घर नगद और गहनों की चोरी, श्रावण उत्सव मनाने गया था परिवार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

पटना। बिहार के राजधानी पटना लूट और डबल मर्डर के बाद चोरी की एक बड़ी वारदात सामने आई है। फुलवारीशरीफ थाना के ऊफरपुर स्थित सबरी नगर में एक घर से लूट और डबल मर्डर की घटना के बाद जिले के दानापुर के जयपाल नगर ओरियन हाइट फ्लैट में चोरी की एक बड़ी वारदात हुई है।

यहां रहने वाले पटना में हाईकोर्ट के सेक्शन ऑफिसर संजय कुमार सिन्हा के बंद फ्लैट से चोरों ने गहने और नगद रुपए चुराए हैं। मंगलवार की सुबह दानापुर थाना की पुलिस वारदात पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुटी है। संजय कुमार सिन्हा का कहना है कि उनके घर में रखे अलमीरा का लॉक तोड़ उसमें रखे सारे गहने और नगद चोर चुरा ले गए। करीब 20 लाख की संपत्ति की चोरी हुई है। बंद फ्लैट का ताला तोड़ चोर घर में घुसे। 

परिवार के साथ श्रावण महोत्सव में गए थे

संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि 31 जुलाई को वे अपने परिवार के साथ श्रावण उत्सव मनाने अपने गांव दाउदनगर गए थे। मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है।

घआनन फानन में वे अपने फ्लैट पहुंचे। घर का सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमीरा में से गहने और नगद रुपए गायब थे। सूचना देने के बाद दानापुर पुलिस उनके घर पहुंची।

चोरों ने सिर्फ नगद रुपए और गहने पर ही हाथ साफ किया है। जबकि अन्य सामानों को हाथ नहीं लगाया। फ्लैट का ताला तोड़कर चोर घर में घुसे थे। 1 अगस्त की रात ही चोरों ने उनके फ्लैट से चोरी की। 

पटना बना अपराधियों का गढ़

पटना इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन गया है। बेखौफ होकर अपराधी कहीं भी लूट, चोरी, मर्डर जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। हाल ही के दिनों में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपराधियों ने कई बड़ी बड़ी वारदात को अंजाम दिया। 1 अगस्त की रात ही लूट के बाद डबल मर्डर से शहर के लोग सहमे हुए हैं। पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पा रही है।

Share this story