बूंदी जिले में भाजपा नेता ने किया ऐसा काम कि पुलिस वालों के फूल गए हाथ पांव, करते रहे मनाने का प्रयास

बूंदी जिले में भाजपा नेता ने किया ऐसा काम कि पुलिस वालों के फूल गए हाथ पांव, करते रहे मनाने का प्रयास

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बूंदी। राजस्थान के बूंदी जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया। जहां भाजपा नेता के विरोध करने के इस एक्शन की वजह से पुलिस को उनको मनाने के लिए हाथ पांव जोड़ने पड़ गए। हालात ये हो गए की उनको मनाने के लिए सहायक जिलाधिकारी के साथ सहायक पुलिस अधीक्षक को मौके पर पहुंचना पड़ा। जानिए क्या है पूरा मामला?

ये है पूरा मामला

मामले पर जानकारी मिली कि भाजपा विधायक ने कापरेन इलाके में पिछले दो हप्तों में 2 दर्जन से भी अधिक  चोरी की घटनाएं हुई जिसमें पीड़ितों के 25 से 30 लाख रुपए लूटे गए।

इसके चलते लोगों के द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद भी उनकी कार्यवाही ऐसी रही की अभी तक एक भी केस का खुलासा नहीं हो पाया। इसके चलते लोकल व्यापारियों ने एक वीक पहले मामले  में ढिलाई बरतने का कहते हुए जिला अधिकारियों को विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी, उसके बाद भी उनके द्वारा किसी तरह की कार्रवाही का भरोसा नहीं दिया गया।

इसके बाद वे विधायक के पास गए उन्होंने भी एक पत्र के माध्यम से लिखकर जानकारी दी कि यदि कार्यवाही नहीं की गई तो वे रविवार के दिन पानी की टंकी पर चढ़ कर प्रदर्शन करेंगी। विधायक ने बताया कि उनकी बात पुलिस द्वारा नहीं सुनने से परेशान होने के चलते दोपहर के बाद ही वे पानी की टंकी पर चढ़ गई। 

पहले नहीं रोका रास्ता, फिर अधिकारी पहुंचे मनाने 

विधायक की पानी की टंकी में चढ़ने की चेतावनी के बाद भी किसी पुलिस वाले ने उनको नहीं रोका और बल्कि उनको ऊपर टंकी पर चढ़ने दिया गया।

पर इसके बाद मामला बिगड़ते देख मौके पर असिस्टेंट जिला मजिस्ट्रेट मुकेश चौधरी और एएसपी किशोरी लाल मौके पर पहुंचे और विधायक को वहां से उतरने का मनाते रहे। दोपहर बाद से यह कारनामा देर शाम तक चलता रहा।

मामले पर जानकारी देते हुए एएसपी किशोरी लाल ने बताया कि पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का ऑर्गेनाइज कर घटनाओं की जांच करने में लगी है। इसके साथ ही वे बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश में लगी है।

Share this story