'मैं रोती रहती वह नोंचता रहता, मेरे हाथ-पैर बांधकर बोलता मुझे खुश कर',राजस्थान के मंत्री के बेटे पर गंभीर आरोप

DF

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

जयपुर।  राजस्थान मे जिस मंत्री के पुत्र पर रेप का आरोप लगा है और दिल्ली में केस दर्ज हुआ है। उस बेटे की हैवानियत की सारी कहानी पीड़िता ने पुलिस को अपने दिए बयान में बताया। जिस मंत्री के बेटे के उपर आरोप लगे है वह मंत्री सरकार में नंबर दो पर माने जाते हैं।

सीएम के बाद ब्यूरोकेसी में उनकी अच्छी पकड़ है। किसी अफसर की मजाल नहीं है कि उनके बताए काम को ना कर दे। ऐसे मंत्री पुत्र के खिलाफ अब केस दर्ज होने के बाद वे किसी भी तरह का बयान देने से बच रहे हैं।

पिता पुत्र दोनो का कहना है कि फिलहाल सोशल मीडिया से ही इस बारे में जानकारी मिली है। पुलिस की तरफ से कोई कॉल आता है तो जरुर को -ऑपरेट करेगें। इस बीच पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में पीड़िता ने मंत्री के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

पीड़िता बोली एडल्ट वीडियो दिखा कहता था कि ऐसे ही खुश कर

पीड़िता ने दर्ज एफआईआर में पुलिस को बताया कि मंत्री पुत्र अपने पिता के ऊंचे पद  की धमकी देता था। पहली बार जब जयपुर से धोखे से सवाई माधोपुर ले गया और वहां ले जाकर नशा देकर गंदा काम किया तो उस दौरान ही वीडियो बना लिए।

इन्हें वायरल करने की धमकी देकर जयपुर , दिल्ली समेत कई शहरों में साथ ले गया और रेप  करता रहा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कई बार तो आरोपी इतने नशे में होता था कि हदें पार कर देता था।

मोबाइल और टीवी पर एडल्ट वीडियो दिखाता और कहता कि इसी तरह से खुश कर। पीड़िता विरोध करती तो उसके हाथ पैर बांधकर उसके साथ अननेचुरल संबध बनाता। वह चीखती रहती लेकिन कोई नहीं सुनता था। बाद में जब नशा उतरता तो वह माफी मांग लेता था। 

पीड़िता ने एफआईआर में  आरोपी द्वारा उसके घर वालों को टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया है।उसने बताया है कि जब वह उसके बुलाने पर नहीं आती या कभी फोन बंद होता था तो आरोपी उसके परिवार को भी टॉर्चर करता था। कुछ दिन पहले आरोपी जयपुर स्थित उसके घर में जबरन घुस गया। मां ने पूछा कौन हो तो उसने बोला तेरा दामाद हूं।

तेरी बेटी मेरा फोन नहीं उठा रही है, बुला उसे कहा हैं। मां ने इस बारे में और ज्यादा बातचीत की तो मां से भी बदतमीजी की और उसे बुरा भला कहकर वहां से चला गया। पीड़िता ने एफआईआर में इस बात का भी जिक्र किया है कि उसके पास उसके कई वीडियो थे। उन्हें वायरल करने की धमकी देता था, कभी जब नशे में नहीं होता था तो माफी मांगता रहता था।

Share this story