मर गई इंसानियत: पति ने पकड़े हाथ-पैर और छोटे भाई से करा दिया बीवी का रेप, शर्मनाक है पीड़िता की आपबीती

मर गई इंसानियत: पति ने पकड़े हाथ-पैर और छोटे भाई से करा दिया बीवी का रेप, शर्मनाक है पीड़िता की आपबीती

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

रायपुर। छत्तसीगढ़ के गरियाबंद से मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां हैवान पति ने अपनी ही पत्नी का देवर के साथ रेप करवाया।

पीड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में कहा-दहेज की मांग करते हुए मेरे पति और उसकी दूसरी देवर ने मिलकर देवर से पहले मेरा रेप करवाया। फिर मेरे साथ जमकर मारपीट की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

शादी की तीन महीने बाद ही नरक बना दी पत्नी की जिंदगी

दरअसल, रिश्तों को तार-तार करने वाला यह मामला गरियाबंद जिले के कोतवाली थाने इलाके के एक गांव का है। जहां पीड़िता ने अपने पति उसकी दूसरी बीवी और देवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने बताया कि तीन महीने पहले जुलाई में उसकी शादी संजय नाम के युवक के साथ हुई थी। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसका पति दहेज का लोभी निकलेगा।

वह रोजाना दहेज के लिए ताने मारने लगा। विरोध करती तो मारपीट करता। वह बार यही कहता कि जा अपने पिता जी के घर से पहले दहेज में पैसे लेकर आ, तभी तुझे यहां रखूंगा।

पति ने पकड़े हाथ-पैर और देवर से करा दिया रेप

पीड़िता ने मामला मारपीट तक चलता तो ठीक था। लेकिन इसी महीने चार अक्टूबर को आरोपी पति ने अपने छोटे भाई के साथ मुझसे संबंध बनाने का कहा। जब मैंने विरोध किया तो मेरे साथ जबरन रेप किया गया।

जहां पति ने हाथ-पैर पकड़े और देवर ने रेप किया। मैं रोती-गिड़गिड़ाती रही, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। वहीं मामले की जांच कर रहे गरियाबंद के थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि मामला बेहद संगीन है।

पुलिस ने तत्काल इस पर कार्रवाई करते हुए तीनों को जेल में डाल दिया है। पहले उनको गिरफ्तार किया गया, इसके बाद कोर्ट में पेशी की गई। अब फिलहाल वह जेल में सजा काट रहे हैं।

Share this story