सुपौल में भीषण हादसा: एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, जानकारी मिलते ही बेसुध हुए परिजन

बिहार के 9 जिलों में भूकंप के झटके, कटिहार में दिखा सबसे ज्यादा असर, जानें कितनी थी तीव्रता

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सुपौल। बिहार के सुपौल जिला में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार माता पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। अनियंत्रित स्कार्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो भी बीच सड़क पर पलट गई उसका चालक मौके से भाग निकला।

घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के विशनपुर के पास एनएच 106 पर हुआ। 29 जुलाई की देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे में तीनों ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच शव का पोस्टमार्टम करा रहे हैं। एक साथ तीन मौत से परिजन बेसुध हैं।

 महेशपुर पंचायत के रहने वाले थे

मृतकों की पहचान जिले के महेशपुर पंचायत वार्ड नंबर 1 चिल्कापट्टी निवासी रविंद्र कुमार मेहता, उनकी पत्नी सीता देवी और पुत्र कमल मेहता के रूप में हुई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे और पिपरा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने तीनों को कुचल दिया।

घटना के बाद स्कॉर्पियो भी पलट गई। वहीं घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। लोग राहत कार्य में लग गए। तब तक पुलिस वहां पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जबकि स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। स्कॉर्पियो के नंबर के आधार पर पुलिस उसके चालक और मालिक का पता लगा रही है। 

बिहार में बढ़े सड़क हादसे

बिहार में सड़क हादसा काफी बढ़ गया है। रोज कहीं ना कहीं हो रही सड़क दुर्घटना में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। जबकि कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सड़क हादसों में मौत का सबसे बड़ा कारण हेलमेट नहीं पहनना माना जा रहा है। शहरी इलाकों में छोड़ दे तो ग्रामीण इलाकों में लोग हेलमेट नहीं पहनते हैं। जिस कारण सड़क हादसे में मौत की आशंका सबसे ज्यादा बनी रहती है।

Share this story