बिहार में भीषण हादसा: ट्रक ने टैंपो को रौंदा, सात की मौत, मरने वालों में एक ही परिवार के 5 लोग

dfs

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। बिहार में तेज रफ्तार ने आधा दर्जन से अधिक लोगों की जान ले ली है। राज्य के कटिहार जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने एक टैंपो को रौंद दिया है। इस एक्सीडेंट में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई है।

हादसा के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार होने में सफल रहा। मरने वालों में पांच लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट एनएच 81 पर दीघरी पेट्रोल पंप के पास हुई है।

सोमवार की रात टैंपो से रेलवे स्टेशन जा रहे थे लोग

सोमवार की देर रात में एक टैंपो में सवार होकर कटिहार के खेरिया गांव के कुछ लोग कटिहार रेलवे जंक्शन जा रहे थे। टैंपो में एक ही परिवार के पांच लोग थे जबकि उसमें अन्य सवारियां भी थी। लेकिन कटिहार से करीब 20 किलोमीटर दूर एक ट्रक ने तेजी से ठोकर मार दिया।

विपरीत दिशा से तेज स्पीड से आ रहा एक ट्रक टैंपो को रौंदते हुए भाग गया। ट्रक के चपेट में आने से टैंपो के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार सात लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि इस सड़क हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। तीन मृतकों की पहचान हुई है।

मरने वालों के अरुण कुमार ठाकुर, धनंजय ठाकुर और उर्मिला देवी के नाम है। दो अन्य की पहचान की जा रही है। पांच मृतक खेरिया गांव के ही हैं। यह सब पूर्व मुखिया भूपेंद्र ठाकुर के परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, एक्सीडेंट के बाद ट्रक लेकर ड्राइवर भागने में सफल रहा। पुलिस ट्रक के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। हालांकि, रात में ट्रकों की ट्रैफिक अधिक होने की वजह से पता लगाना मुश्किल ही है।

Share this story