आदिवासी महिलाओं से जमीन के लिए विदेशी घुसपैठिए कर रहे शादी, अमित शाह ने दी शॉकिंग जानकारी...

आदिवासी महिलाओं से जमीन के लिए विदेशी घुसपैठिए कर रहे शादी, अमित शाह ने दी शॉकिंग जानकारी...

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में आदिवासी महिलाओं से विदेशी घुसपैठिए शादी कर रहे हैं। यह विदेशी घुसपैठिए आदिवासियों की जमीनों पर कब्जा करने के लिए यहां की महिलाओं को बहला फुसला कर शादी कर रहे हैं।

उन्होंने इन विदेशियों के खिलाफ युद्ध का ऐलान बीजेपी द्वारा करने के बारे में जानकारी दी गई है। शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन सरकार, अन्य देशों के आए घुसपैठियों की जांच कराएं जो आदिवासी महिलाओं से शादी करके झारखंड में जमीन हड़पने के लिए आए हैं। 

कब दिया गृह मंत्री ने आदिवासी महिलाओं से शादी वाला बयान?

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, शनिवार को झारखंड के चाईबासा से 2024 के लोकसभा चुनाव अभियान की वर्चुअल शुरूआत कर रहे थे। शाह ने 'विजय संकल्प महा रैली' में कहा कि हेमंत सोरेन सरकार वोटबैंक के लिए राज्य की महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है।

वोट बैंक की राजनीति लड़कियों और महिलाओं की पवित्रता की रक्षा से ऊपर नहीं हो सकती। उन्होंने सोरेन सरकार को आदिवासी विरोधी बताते हुए लुटेरों और दलालों द्वारा संचालित सरकार करार दिया। आरोप लगाया कि सोरेन सरकार ने आदिवासियों की जमीनों को घुसपैठियों को सौंप दी है।

बीजेपी आदिवासी महिलाओं से घुसपैठियों की शादी के खिलाफ छेड़ेगी युद्ध

गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा आदिवासी लड़कियों से शादी करने वाले घुसपैठियों की निंदा करती है और इसके खिलाफ युद्ध छेड़ेगी। हालांकि, शाह ने किसी भी देश का नाम नहीं लिया।

उन्होंने कहा कि घुसपैठिए आदिवासी लड़कियों से जबरन शादी कर रहे हैं और उनकी जमीन हड़प रहे हैं। शाह ने कहा कि हेमंत सरकार को चेतावनी देने आया हूं। झारखंड के लोग सोरेन को कभी माफ नहीं करेंगे। वोट बैंक की खातिर आदिवासी बहनों और माताओं की रक्षा करने से पीछे हटना निंदनीय है।

Share this story