बिहार में कोहरे का कहर, सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 10 की दर्दनाक मौत

84

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

कटिहार। बिहार के गया और कटिहार जिले में कोहरे का कहर देखने को मिला।  सोमवार को अलग-अलग सडक हादसे में दस लोगों की मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की भी मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई भी शामिल थे।

पुलिस के मुताबिक, गया जिला के चंदौती थाना क्षेत्र में गया-टिकारी रोड पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में टिकारी थाना अंतर्गत विशुनगंज गांव निवासी मोहम्मद तंजीर (22), मोहम्मद मिस्बाह (20) और मोहम्मद सादिक अंसारी (67) शामिल हैं। मृतकों में शामिल तंजीर और मिस्बाह सगे भाई थे। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज रफ्तार ट्रक ने तिपहिया वाहन को मारी टक्कर

कटिहार जिले में सोमवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक के तिपहिया वाहन को टक्कर मारने से सात लोगों की मौत हो गयी। पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार के मुताबिक हादसा जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग 81 पर रात करीब 8.30 बजे हुआ। हादसे में चालक समेत ऑटोरिक्शा में सवार सभी लोगों की मौत हो गई।

मृतकों में 5 लोग एक ही परिवार के

रफ्तार की कहर ने एक ही परिवार के 5 लोगों के साथ कुल 7 लोगों की जिंदगी लीन ली। घटना में धनंजय ठाकुर (35) अरुण कुमार ठाकुर (45) उर्मिला देवी (40) पल्लवी प्रिया (21) आरूषी कुमारी (2) सभी एक ही परिवार से थे। यह लोग खेरिया से ट्रेन पकड़ने के लिए कटिहार जा रहे थे।

आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

इस घटना के बाद ट्रक फरार हो गया। जिससे स्थानीय लोग आक्रोशित हो कर सड़क पर आगजनी कर जमकर प्रदर्शन करने लगे। एसडीपीओ ओम प्रकाश और कोढ़ा पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटावाया। तब जाकर यातयात बहाल हो सका।

Share this story