बेटा होने की मन्नत पूरी करने सालासर जा रहे युवक सहित पांच दोस्तों की सीकर में सड़क हादसे में मौत

बेटा होने की मन्नत पूरी करने सालासर जा रहे युवक सहित पांच दोस्तों की सीकर में सड़क हादसे में मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

फतेहाबाद। जिले के गांव पालसर में एक परिवार में बेटा होने की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। सालासर धाम में मन्नत पूरी होने पर धोक लगाने जा रहे युवक सहित पांच दोस्तों की सीकर में हुए भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गांव पालसर निवासी अजय कुमार के करीब 40 दिन पहले बेटा हुआ था। बेटा होने की खुशी में 24 जनवरी को घर में दशोटन का कार्यक्रम था। मन्नत पूरी होने पर वह अपने दोस्तों के साथ सालासर धाम में धोक लगाने के लिए जा रहा था।

पांचों युवक रविवार शाम को गांव से निकले थे। रात करीब 11 बजे फतेहपुर-सालासर हाइवे पर सुरभि होटल के पास ओवरटेक करते हुए उनकी कार की एक ट्राले से टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार पांचों युवकों की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे गांव भूथनकलां के ग्रामीणों ने बताया कि कार में सालासर में धोक लगाने के लिए प्रसाद व बेटा होने की खुशी में गुब्बारे इत्यादि रखे हुए थे।

मृतकों की पहचान गांव पालसर निवासी अजय कुमार पुत्र जय सिंह, भूथनकलां निवासी अमित पुत्र ईश्वर सिंह, संदीप पुत्र शमशेर सिंह, मोहनलाल पुत्र राधेयश्याम व संदीप पुत्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है। मृतकों में चार युवक गांव भूथनकलां के रहने वाले थे, जबकि एक युवक फतेहाबाद के ही गांव पालसर का निवासी था।

हादसे में युवक की मौत की खबर गांव भूथनकलां पहुंचने पर परिवार व गांव में मातम पसर गया। गांव से मृतकों के परिजनों के अलावा काफी संख्या में ग्रामीण फतेहपुर अस्पताल पहुंचे, जहां सोमवार को मृतकों का पोस्टमार्टम कर दोपहर को शव परिजनों को सौंप दिए गए। सोमवार शाम को मृतकों का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया गया कि मृतक मोहन लाल की 12 महीने पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी 3 महीने की गर्भवती है। खेतीहर मृतक संदीप के पिता की भी कुछ साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मृतक अमित के पिता रोडवेज में कंडक्टर हैं। कुछ महीने पहले ही बड़ी बहन की शादी की थी। मां की मौत हो चुकी है। मृतक प्रदीप तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था जो मेडिकल की दुकान पर काम करता था।
 

Share this story