फरीदाबाद : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से मिले आढ़ती, रखी समस्याएं

फरीदाबाद : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से मिले आढ़ती, रखी समस्याएं

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ अनाज मंडी और सब्जी मण्डी में व्याप्त समस्याओं को लेकर शनिवार को आढ़तियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा से उनके सेक्टर-8 स्थित कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।

आढ़तियों ने कैबिनेट मंत्री को बताया कि अनाजमंडी और सब्जी मंडी में साफ-सफाई की व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से यहां आने वाले लोगों को परेशानी होती है वहीं यहां पीने के पानी की भी व्यवस्था अच्छी नहीं है इसलिए यहां पानी की समुचित व्यवस्था करवाई जाए वहीं शौचालय बने तो पड़े है, लेकिन सफाई न होने के कारण बदहाल है इसलिए इनकी सफाई करवाई जाए।

इसके अलावा आढ़तियों ने बताया कि दोनों मंडियों में बिजली की तारें जर्जर हाल है, जिसके चलते यहां कभी भी हादसा हो सकता है इसलिए इन तारों को बदलवाया जाए।

आढ़तियों व लोगों की समस्याएं सुनने के बाद कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने मौके पर ही मंडी सेक्रेटरी को मंडियों में साफ सफाई करने के अलावा अन्य व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिए वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों को फोन करके दोनों मंडियों में बिजली की तारें बदलने को आदेश जारी किए। इस दौरान आढ़तियों व अन्य उपस्थित लोगों ने मंत्री मूलचंद शर्मा का आभार जताया।
 

Share this story