बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का बीच सड़क कार में शर्मनाक कांड, रोमांस के बाद लड़की ने जो किया वो डरावना था

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का बीच सड़क कार में शर्मनाक कांड, रोमांस के बाद लड़की ने जो किया वो डरावना था

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भरतपुर। राजस्थार के भरतपुर शहर से खबर सामने आई है। भरतपुर में एक युवती ने घूंसा मारकर कार का शीशा तोड़ दिया और उसके बार उसके हाथ से खून बहता रहा।

उसने बहते खून के साथ ही वीडियो रील बना ली और उसमें फिल्मी डॉयलाग बोलते हुए इस रील को अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस पूरी घटना के बाद उसका प्रेमी उसे वहीं छोड़कर भाग गया। बाद में इसकी सूचना कुछ लोगों ने पुलिस को दी। 

कार में ही दिखा बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड का हाईवोल्टेज ड्रामा

भरतपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कुछ ज्यादा कार्रवाई नहीं कर सकी। बाद में पुलिस ने युवती को जैसे तैसे समझाकर वहां से उसके घर के लिए रवाना कर दिया।

लेकिन बीच सड़क इस घटनाक्रम से लोग परेशान हो गए। मामला भरतपुर के गोपालगढ़ क्षेत्र का है। मौके पर पहुंची गोपालगढ़ पुलिस ने बताया कि कार सवार संजू और उसकी प्रेमिका मीना में यह विवाद हुआ। 

जानिए क्या है पूरा मामला

मीना और संजू गुरुवार शाम सीकरी में घुमने गए थे और रात को वहां से एक होटल में खाना खाकर संजू और मीना बाहर आए और फिर संजू अपनी प्रेमिका मीना को मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित उसके घर पर छोडने जाने लगा।

लेकिन इस बीच शहर में स्थित एक पार्क के पास दोनो ने कार रोक ली और कार में प्रेम करने लगे। उसके बाद कार से बाहर दोनो फिर से एक दूसरे से लिपट गए। लोगों ने विरोध किया तो दोनो ने लोगों की ओर ध्यान ही नहीं दिया।

बाद में बीच सड़क ही संजू और मीना में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में मीना .. संजू पर चिल्लाने लगी। बाद में उसने जोर से कार के शीशे पर घूंसा मारा और शीश तोड़ दिया। उसका यह रुप देखकर संजू वहां से भाग गया।

बाद में मीना के हाथ से खून रिसता रहा और वह रील बनाती रही। प्रेमी को बेवफा कहती रहीं। पुलिस वहां पहुंची और जैसे तैसे उसे उसके घर छुड़वाया।

बीच सड़क इस ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Share this story