शराब के नशे में धुत युवक ने विवाहिता से कर रहा था छेड़छाड़: परिवार वालों ने ऐसे सिखाया सबक, देखिए वीडियो

शराब के नशे में धुत युवक ने विवाहिता से कर रहा था छेड़छाड़: परिवार वालों ने ऐसे सिखाया सबक, देखिए वीडियो

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में एक युवक को शराब के नशे में विवाहिता के साथ छेड़छाड़ करना भारी पड़ गया। विवाहिता और उसके पति ने युवक की बीच सड़क इस कदर पिटाई की थी वह घायल हो गया।

घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर युवक को अपने साथ थाने ले गई। हालांकि अभी तक के मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। ऐसे में पुलिस ने आरोपी को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

शराबी विवाहिता से कर रहा था छेड़छाड़, सिखा दिया सबक

दरअसल धौलपुर के निहाल गंज में एक महिला आ गया बस स्टैंड से जयपुर जाने के लिए बस के इंतजार में खड़ी थी। इसी दौरान पास में खड़ा एक युवक वहां आया और फिर पहले तो महिला पर अश्लील कमेंट करने लगा।

इसके बाद जब महिला ने टोका तो उसके साथ गाली गलौज करने लगा। ऐसे में विवाहिता और उसके पति दोनों ने ही युवक को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। यह देख आसपास के लोग भी वहां पहुंचे और फिर उन्होंने भी युवक से मारपीट की। जिसमें युवक घायल हो गया।

इतना पीटा की बेहोश होने लगा, पुलिस ने किया बीच बचाव

करीब 30 मिनट तक लोगों ने युवक को बुरी तरह से पीटा। जिससे वह घायल हो गया और बेहोश होने लगा। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और फिर युवक को अपने साथ थाने ले गई।

घटना के बाद विवाहिता और उसका पति भी वहां से चले गए। जिन्होंने पुलिस में भी कोई मामला दर्ज नहीं करवाया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक युवक पहले भी कई महिलाओं के साथ इसी तरह इलाके में छेड़छाड़ कर चुका है। जो आदतन शराबी है।

Share this story