जानलेवा कोहरा: नहर में गिरी कार, अंदर बैठे 3 दोस्तों की मौत...लाश से निकाली तो ठंड से अकड़ चुकी थीं

84

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

गंगानगर। राजस्थान में कोहरा जानलेवा होता जा रहा है।  पिछले 15 दिन में कोहरे के कारण 4 बड़े हादसे राजस्थान में हो चुके हैं।  बीती रात फिर से बड़ा हादसा हुआ है और इस हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई।

तीनों एक कार में सवार थे और अपने एक अन्य दोस्त के खेत से अपने घर लौट रहे थे।  इनमें से 2 लोग गंगानगर के रहने वाले हैं और एक पंजाब का रहने वाला है । तीनों किसान थे। 

हरियाणा की कार राजस्थान की इंदिरा गांधी नहर में जा गिरी

हादसा देर रात  श्रीगंगानगर जिले के साधुवाली इलाके का है । पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 12:00 बजे एक कार जो हरियाणा नंबर की थी वह साधुवाली के निकट इंदिरा गांधी नहर में जा गिरी।

जिस जगह कार नहर में गिरी थी उस जगह नहर करीब 15 फीट से भी ज्यादा गहरी थी । कार में तीन दोस्त सवार थे ,जिनमें रविंद्र सिंह, अजमेर सिंह और संजय सिंह थे।

मौत से पहले तीनों ने मोबाइल का टॉर्च जलाकर मांगी थी मदद

तीनो अपने एक दोस्त के खेत से वापस अपने घर की तरफ लौट रहे थे।  रविंद्र सिंह पंजाब का रहने वाला था और बाकी दोनों साधुवाली इलाके के ही रहने वाले थे।  पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब साधुवाली के नजदीक पुलिया पर तीनों कार से जा रहे थे, अचानक कार बेकाबू होकर पुलिया के नीचे गिर गई।

कार में से संजय सिंह बाहर निकला और जैसे-तैसे उसमें मदद की कोशिश की।  अपने मोबाइल का टॉर्च जलाकर मदद मांगी।  इसी दौरान वहां पर एक ट्रक ड्राइवर आया उसने संजय सिंह को बाहर निकाल लिया। अन्य दोनों साथियों के लिए भी पुलिस को सूचना दी गई ।

3 जवान मौतों के कारण तीनों परिवारों में मच गया कोहराम

संजय सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। उधर संजय सिंह के दोनों साथी रविंद्र सिंह और अजमेर सिंह भी दम तोड़ चुके थे।  आज तड़के नहर से कार जैसे-तैसे बाहर निकाली जा सकती है।

3 जवान मौतों के कारण तीनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है । उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कोहरे के कारण राजस्थान के गंगानगर और हनुमानगढ़ जिले में हादसे हो चुके हैं। पंजाब से सटे हुए गंगानगर और हनुमानगढ़ में हर सीजन में घना कोहरा रहता है और अचानक हादसे बढ़ जाते हैं।

Share this story