अजमेर के गौहर चिश्ती का विवादित Video आया सामने, देखिए 2 मिनट में 5 बार लगे थे सिर तन से जुदा करने के नारे

fd

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अजमेर। अजमेर से फरार गौहर चिश्ती को हैदराबाद से अरेस्ट कर लिया गया है। उसके खिलाफ भडकाने वाले बयान देने और नारे लगवाने के मामले सामने आए हैं। उसके पर केस भी दर्ज है और अब उसकी भूमिका की जांच की जा रही है उदयपुर हत्याकांड में।

यह कहना है कि अजमेर एसपी चूनाराम जाट का। उनका कहना है कि उसका मोबाइल फोन भी बरामद करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन इस बीच वह वीडियो सामने आया है जिसमें गोहर चिश्ती के विवादित बोल सामने आए हैं।

दो मिनट 36 सैकेंड के इस वीडियो में नूपूर शर्मा को गालियां दी गई है। सरकार को कोसा ओर घेर गया गया है और साथ ही सिर तन से जुदा करने के नारे लगाए गए हैं एक - दो बार नहीं पूरे पांच बार। इस विवादित वीडियो के बाद ही राजस्थान मे माहौल ऐसा खराब हुआ कि अभी तक भी सही नहीं हो सका हैं 

यह सब कहा है गौहर चिश्ती ने वीडियो में

17 जून को अजमेर में हो रहे नूपूर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन की अनुमति मांगी गई थीं । प्रशासन ने शांति जूलूस निकालने के नाम पर अनुमति दे दी थीं। लेकिन जूलूस में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती ने नूपूर शर्मा को गालियां दीं।

नारेबाजी की। वीडियो में कहा कि अगर धर्म पर आंच आती है तो भुगताना होगा। पांच बार नारे लगे कि गुस्ताख नबी की एक ही सजा सिर तन से जुदा...। इसक अलावा नूपूर शर्मा को गिरफ्तार करने की मांग की गई थी।

 इसके अलावा और भी भडकाने वाले बयान दिए गए थे। इस वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। बाद में पुलिस को भी सूचना दी गई और पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

कौन है गौहर चिश्ती?

गौहर चिश्ती अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह का खादिम है। उदयपुर में कन्हैयालाल की बर्बर तरीके से की गई हत्या के मामले में भी गौहर चिश्ती का कनेक्शन सामने आया है। दरअसल, कन्हैयालाल की हत्या के बाद हत्यारे रियाज और गौस भागकर गौहर के पास ही पनाह लेने अजमेर आ रहे थे। लेकिन दोनों को रास्ते में ही पकड़ लिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौहर चिश्ती 17 जून को उदयपुर गया था, जहां उसने सिर कलम करने के नारे भी लगवाए थे।

Share this story