महाकाल के गर्भगृह में बीजेपी मेयर का विवादित फोटो सेशन, कांग्रेस ने कहा- हिंदुत्व का फर्जी ठेकेदार

महाकाल के गर्भगृह में बीजेपी मेयर का विवादित फोटो सेशन, कांग्रेस ने कहा- हिंदुत्व का फर्जी ठेकेदार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के मेयर मुकेश टटवाल की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल फोटो में टटवाल महाकाल मंदिर के गर्भगृह में अजीब फोटो सेशन करवा रहे हैं।

कांग्रेस ने फोटो को लेकर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने इस फोटो को अशोभनीय व्यवहार करार दिया है। बता दें कि हाल ही में संपन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में उज्जैन के मेयर निर्वाचित हुए हैं। बता दें कि उन्हें कांग्रेस कैंडिडेट्स से कड़ी टक्कर मिली थी। 

क्या है फोटो में 

दरअसल, जो फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है उस फोटो में महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में अभद्र तरीके से पैर पसार कर बैठे हुए हैं। इस फोटो में मेयर के साथ एक पुजारी भी दिख रहे हैं। वहीं, महापौर हंस रहे हैं।

कांग्रेस ने कंसा तंज 

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- फर्जी तरीके से चुनाव जीते..अब आस्था के प्रति भी फर्जीवाड़ा और अशोभनीय व्यवहार उजागर..यह है धर्म के ठेकेदारों का वास्तविक चरित्र…बाबा महाकालेश्वर के समक्ष आदर की बजाय आराम की मुद्रा में उज्जैन के महापौर मुकेश टटवाल!! हिंदुत्व के फर्जी ठेकेदारों, बताइए राजाधिराज हैं?

इस तरह का नहीं हो सकता फोटो सेशन

बता दें कि महाकाल के गर्भगृह में इस तरह से फोटो सेशन की अनुमति नहीं होती है। मेयर द्वारा कराया गया फोटो सूट पूरी तरह से प्रोटॉकाल का उल्लंघन है। बता दें कि मंदिर समिति का अध्यक्ष उज्जैन का कलेक्टर होता है। ऐसे में इस मामले में कलेक्टर से कार्रवाई की भी मांग की गई है। 

मैं महाकाल का भक्त हूं

इस पूरे मामले में मेयर का बयान भी सामने आया है। उन्होंने खुद का महाकाल का भक्त बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोटो शुक्रवार दोपहर का है। मेयर ने कहा कि मैंने पंडित रमन त्रिवेदी के कहने पर फोटो क्लिक कराई थी। मैं महाकाल का भक्त हूं।

Share this story