सटोरियों ने दो चचेरे भाइयों का किया अपहरण: सट्टे के पैसे नहीं दिए तो दिनदहाड़े 2 मिनट में कैफे से किया अगवा

सटोरियों ने दो चचेरे भाइयों का किया अपहरण: सट्टे के पैसे नहीं दिए तो दिनदहाड़े 2 मिनट में कैफे से किया अगवा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भीलवाड़ा। राजस्थान में बढ़ते रेप, हत्या और बैंक लूट जैसे मामलों के बीच अब एक अनोखा मामला सामने आया है। सट्टे के पैसे नही देने पर सटोरियों ने दो चचेरे भाइयों को उनके कैफे से अगवा कर लिया।

करीब 3 घंटे बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी तुरंत कार्यवाही करते हुए इलाके में नाकेबंदी करवाई। वहीं  गुरुवार 14 जुलाई की  देर रात दोनों भाइयों को मोबाइल लोकेशन के आधार पर ट्रेस कर चित्तौड़गढ़ जिले से दस्तयाब कर लिया है। मामले में तीन आरोपियों को भी पकड़ा गया है। घटना भीलवाड़ा शहर की है।

यह है मामला

यहां मालवाड़ा रोड पर विश्वास नाम के युवक ने अपने चचेरे भाई बलवंत के साथ स्टोरी कैफे नाम से एक कैसे खोल रखा है। दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग चार बदमाश एक गाड़ी में आए। आते ही पहले तो उन्होंने विश्वास के साथ मारपीट की।

और उसको जबरदस्ती अपनी कार में डाल लिया। विश्वास को बचाने के लिए जब उसका भाई बलवंत छोड़ा तो बदमाशों ने उसे भी अपनी गाड़ी में डाल लिया। दोनों भाइयों को बदमाश अपने साथ चित्तौड़गढ़ ले गए। पुलिस ने दोनों को देर रात चित्तौड़गढ़ से वापस लेकर आई। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया हैं कि स्टोरी कैफे का एक पार्टनर विश्वास और एक इमरान नाम का बदमाश पिछले कई समय से सट्टा लगाने का काम करते हैं। आईपीएल के दौरान दोनों के बीच सट्टे का लेनदेन हुआ था।

ऐसे में विश्वास इमरान के लाखों रुपए मांगता था। कई दिनों से विश्वास इमरान को नजरअंदाज कर रहा था। जिसके बाद इमरान ने अपने साथियों के साथ मिलकर गुरुवार को इस घटना को अंजाम दिया।

सीसीटीवी में कैद  हुई घटना

भीलवाड़ा शहर में दिनदहाड़े हुई यह पूरी घटना कैफे के आसपास लगे 1 कैमरे में रिकॉर्ड हुई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बदमाश एक गाड़ी में आते हैं और 2 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम देकर चले जाते हैं।

फिलहाल मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। जिनसे पुलिस की कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस का मानना है कि इन सटोरियों का अन्य भी कई देश के बड़े सटोरियों से संपर्क हो सकता है।

भीलवाड़ा में लगातार बढ़ रही है आपराधिक गतिविधियां

गौरतलब है कि साल 2022 के शुरुआत से ही भीलवाड़ा जिला इस बार चर्चा में रहा है। यहां कभी सांप्रदायिक दंगे तो कभी हत्या जैसी घटनाएं सामने आ रही है। अब दिनदहाड़े अपहरण होने की इस घटना ने शहर की कानून व्यवस्था पर भी निशानियां सवाल खड़े किए हैं।

यह भी पढ़े : भोपाल की टीचर ने हथेली में लिखा सुसाइड नोट, पति की फोटो पर लिखी शॉकिंग बात

Share this story