बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से 67वीं संयुक्‍त प्रारंभिक परीक्षा की नई तारीख की घोषणा 

Bihar Public Service Commission announces new date for 67th Combined Preliminary Examination

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
पटना। बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से 67वीं संयुक्‍त प्रारंभिक परीक्षा की नई तारीख की घोषणा की गई है। पहले परीक्षा 20 सितंबर और 22 सितंबर को दो शिफ्टों में होना था लेकिन उम्मीदवारों के विरोध और तमाम प्रदर्शन के बाद परीक्षा की तारीख एक बार फिर बदल दी गई है।

अब परीक्षा 30 सितंबर को होगी। प्रशासन ने अभ्यर्थियों की मांग को मानते हुए परीक्षा को दो दिनों की जगह एक दिन में लेने का फैसला लिया है। बता दें कि 67 बीपीएससी की परीक्षा 8 मई को ली गई थी लेकिन पेपर लीक होने की वजह से परीक्षा रद्द कर दी गई थी। जिसके बाद से छात्र इस परीक्षा को जल्द से जल्द कराने की मांग कर रहे थे। बीपीएससी छात्रों के लिए यह बड़ी खुशखबरी है कि उनकी मांग को मान लिया गया है।

67वीं बिहार लोक सेवा आयोग परीक्षा में छह लाख से अधिक छात्र शामिल हो रहे हैं। आयोग के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने प्रारंभिक परीक्षा की तारीख की घोषणा की। बता दें कि परीक्षा की पहली पारी का आयोजन 30 सितंबर, 2022 को दोपहर 12 बजे से लेकर 2 बजे तक होगा।

वहीं अभ्यर्थी 11 बजे तक परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर सकते हैं, उसके बाद एंट्री रोक दी जाएगी। इसी के साथ 20 सितंबर, 2022 को उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड अपलोड कर दिया जाएगा।  छात्र अपना एडमिट कार्ड इसकी ऑफिशियल वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in या www.onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं ।

 
यह भी पढ़ें :   बिहार : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री व वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े को प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी

Share this story