राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले BJP का अल्टीमेटम: सिटी पैलेस के अंदर आने की जुर्रत नहीं करना
 

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले BJP का अल्टीमेटम: सिटी पैलेस के अंदर आने की जुर्रत नहीं करना

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

राजसमंद। भाजपा का जनआक्रोश रथ यात्रा कार्यक्रम राजसमंद स्थित भाजपा कार्यालय में आयोजित हुआ। जहां से राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने राजसमंद जिले की चारों विधानसभा सीट के लिए जनआक्रोश रथों को रवाना किया।

रथों को रवाना करने से पहले पुजारी द्वारा सांसद दीया कुमारी को जनआक्रोश रथ की पूजा अर्चना करवाई गई और इसके बाद रथों को राजसमंद, नाथद्वारा, कुम्भलगढ़ और भीम विधानसभा के लिए रवाना किए गए।

भाजपा इन रथों के जरिए गहलोत सरकार के चार साल में घटी घटनाओं को पुरजोर तरिके से उठाएगी तो वहीं जनता से उनकी समस्याओं को विस्तार से सुना जाएगा।

इन रथों में शिकायत पेटी भी रखी गई है तो वहीं एक हेल्पलाइन नम्बर के साथ वेबसाइट भी जारी ​की गई है,इसके माध्यम से भी जनता अपनी समस्या भाजपा को बता सकती है।

गहलोत सरकार पर जमकर बरसी सांसद दिया कुमारी

तो वहीं राजसमंद भाजपा कार्यालय में आयोजित हुए कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार के साथ साथ भीम से विधायक सुदर्शन सिंह रावत पर भी जमकर निशाना साधा।

सांसद दीया कुमारी ने कहा कि डीएमएफटी की मीटिंग में जब मैंने आवाज उठाई तो भीम विधायक रावत को अच्छा नहीं लगा और अगले ही दिन कहते हैं कि यह सिटी पैलेसे नहीं है।

इस पर सांसद दीया कुमारी ने कहा कि सिटी पैलेस के अंदर आने की भी जुर्रत भी नहीं करना,तो वहीं सांसद दीया कुमारी ने विधायक रावत को लेकर कहा कि अपने आप को संभाल लो, क्योंकि कुछ ही दिनों के मेहमान हो तुम भी और तुम्हारे मुख्यमंत्री जी भी।

इसके बाद सांसद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भारत जोड़ने से पहले तुम अपनी पार्टी को तो जोड़ कर दिखा दो। आज राजस्थान की स्थित ऐसी हो गई है कि महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करने लगी है।

उन्होंने गहलोत सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान को इन्होंने आतंकवाद बनाकर रख दिया है। राजस्थान में बढ़ रहे अपराधों की संख्या को देखते हुए अब ऐसा लगाता है कि अब ज्यादा फर्क नहीं है तालिबान और राजस्थान में।

राजसमंद में पुजारी को जिंदा जलाने का मामला बड़ा बना

बता दें कि राजसमंद की भीम विधानसभा के अंतर्गत आने वाले देवगढ़ थाना इलाके में हाल ही में एक पुजारी को जिंदा जलाने के मामले में भीम के पूर्व विधायक हरि सिंह रावत ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक सुदर्शन सिंह रावत पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भीम में आज ये स्थिति है कि भीम विधायक की अनुमति के बिना कुछ हो ही नहीं सकता। तो वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भीम विधायक ने जमीन हासिल करने के लिए नकली सोसायटी बनवाई और सबसे बड़ा पाप पुजारी दंपति पर आग लगवाने का काम किया। अपने संबोधन के दौरान हरिसिंह रावत ने सभी कांग्रेसी विधायकों पर भ्रष्टाचार का अरोप भी लगाया।

Share this story