हिमाचल में बीजेपी की जोर आजमाइश, नगरोटा में अमित शाह- शिमला में जेपी नड्डा करेंगे तूफानी प्रचार

हिमाचल में बीजेपी की जोर आजमाइश, नगरोटा में अमित शाह- शिमला में जेपी नड्डा करेंगे तूफानी प्रचार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

शिमला। हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता रविवार से सड़कों पर उतरकर मोर्चा संभालेंगे।

पार्टी की ओर से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और प्रेम कुमार धूमल हिमाचल प्रभारी अविनाश राय खन्ना सहित कई नेता महा जनसंपर्क अभियान के लिए हिमाचल में रहेंगे। 

महा जनसंपर्क अभियान के लिए बीजेपी ने हर बूथ में 15 से 20 लोगों की टोली बनाई है। हर एक विधानसभा क्षेत्र में 4 घंटे का कार्यक्रम तय किया गया है। इसमें जहां पर भी केंद्रीय स्तर के मंत्री या पदाधिकारी होंगे, वहां पर 200 लोगों को मौजूद रहना होगा।

अन्य स्थानों पर 100 लोगों को कम से कम रहना होगा। पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को साफ निर्देश दे दिए गए हैं कि रैली में महिला युवा बुजुर्ग से लेकर सभी का शामिल होना अनिवार्य है।

अमित शाह- जेपी नड्डा होंगे अभियान में शामिल 

इस महा जनसंपर्क अभियान में केंद्र तथा प्रदेश के बड़े नेता शामिल होंगे - केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, नगरोटा विधानसभा में महा जनसम्पर्क अभियान में शामिल होंगे। शिमला शहरी विधानसभा क्षेत्र में शेर-ए-पंजाब, मॉल रोड़ में राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उपस्थित रहेंगे।

इसके साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष मेन मार्केट सोलन में भी जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे। अविनाश राय खन्ना प्रभारी हिमाचल प्रदेश भाजपा, फतेहपुर विधानसभा में राजा का तालाब़ चौक में जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे।

Share this story