पनार नदी धार में डूबने से 65 साल के किसान की मौत

पनार नदी धार में डूबने से 65 साल के किसान की मौत

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अररिया। फारबिसगंज के तिरसकुंड पंचायत स्थित नयानगर के समीप बहने वाली पनार धार के गहरे पानी में डूबने से 65 वर्षीय किसान की मौत हो गई। घटना गुरुवार दोपहर की है।

मृतक का नाम राजो दास है,जो फारबिसगंज थाना क्षेत्र के तिरसकुंड नयानगर का निवासी है।वह नित्य दिन की भांति धार को पारकर अपने खेत को देखने के लिए जा रहा था।

इसी क्रम में तेज गहराई में पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और डूबने एस इनकी मौत हो गई।सूचना के बाद पूर्व जिप सदस्य सह भाजपा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष दिलीप पटेल साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया।

उन्होंने बताया कि राजू दास अपना खेत देखने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित पनार धार पार होकर जा रहा था कि पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चला गया। इस दौरान नदी के किनारे कुछ ग्रामीणों द्वारा देखे जाने के बाद हो हल्ला हुई।

जहां काफी संख्या में लोग जमा हो गए। नदी में बाढ़ का पानी आने के कारण लोग केले थंब पर सवार होकर नदी के पानी में खोजबीन करने के बाद मृत अवस्था में उसे निकाला गया।

भाजपा अति पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने मृतक के घर पहुंच कर मृतक के स्वजनों को सांत्वना दी। उन्होंने घटना स्थल पर प्रशासन के नही पहुंचने पर दुःख व्यक्त किया तथा बताया कि अगर पनार धार मे प्रशासन के द्वारा नाव उयलब्ध करा दिया जाता तो शायद राजो दास की जान बच सकती थी।

मौके पर मौजूद सरपंच बबलू मंडल, मंटू मंडल, हिरालाल मंडल, ब्रह्मदेव मंडल, सीताराम मंडल, अशोक मंडल, जीतेन्द्र मंडल, कमलदेव मंडल दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

Share this story