DJ पार्टी में काम दिलाने के बहाने 19 साल की मॉडल से चलती कार में गैंग रेप, महिला करती रही निगरानी

DJ पार्टी में काम दिलाने के बहाने 19 साल की मॉडल से चलती कार में गैंग रेप, महिला करती रही निगरानी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कोच्चि। चलती कार में 19 वर्षीय एक मॉडल से कथित बलात्कार के मामले में एक महिला समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कोडुंगल्लूर के मूल निवासी तीन लोगों ने गुरुवार रात(18 नवंबर) अपनी गाड़ी में कासरगोड की रहने वाली लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न( sexually assaulted) किया।

जानिए पूरी डिटेल्स

पुलिस ने बताया कि शहर के कक्कानाड में रहने वाली पीड़िता को उसकी एक राजस्थानी महिला दोस्त ने एक डीजे पार्टी में आमंत्रित किया था और इन लोगों से उसका परिचय कराया था।

बार में शराब के नशे में धुत होने के बाद आरोपी लोग मॉडल को अपनी गाड़ी में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, "मेडिकल एविडेंस से पता चलता है कि वह घायल हो गई थी।

अपराध करने के बाद लोगों ने पीड़िता को कक्कनाड में छोड़ दिया।" मामला तब सामने आया, जब एक निजी अस्पताल ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जहां पीड़िता को उसकी रूममेट ने सुबह भर्ती कराया था। 

raping young model inside car in Kerala kpa

दूसरा मामला: रेप की शिकायत पर थाना प्रभारी हिरासत में

एक अन्य मामले में केरल पुलिस ने कोझिकोड तटीय पुलिस थाने के एक स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) को यहां एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 12 नवंबरको को हिरासत में ले लिया था।

पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत के अनुसार, एसएचओ समेत कुछ लोगों ने कथित तौर पर उसके साथ गैंग रेप किया।  शहर के पुलिस कमिश्नर सीएच नागराजू ने बताया, ''एसएचओ को हिरासत में ले लिया गया। हमारी टीम फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है।''

पुलिस सूत्रों ने कहा कि जिस महिला का पति जेल में था, उसकी मजबूरी का फायदा उठाते हुए पुलिस अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने कहा कि घटना मई में हुई थी और महिला शिकायत दर्ज कराने से डर रही थी क्योंकि उसे एसएचओ ने धमकी दी थी।

Share this story