कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट नहीं खेलेंगे

Virat Kohli

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

नई दिल्ली। विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। उन्होंने निजी कारणों से अपना नाम वापस लिया है।

BCCI ने सोमवार को बताया कि विराट कोहली ने कप्तान रोहित शर्मा, सिलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट से बात की और कहा- 'उन्होंने हमेशा इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहे, लेकिन कुछ व्यक्तिगत परिस्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं।

बोर्ड ने कहा कि सिलेक्शन कमेटी जल्द ही टीम में उनके रिप्लेसमेंट प्लेयर के नाम का ऐलान करेगी। कोहली के विकल्प के तौर पर यूपी के रिंकू सिंह, मुंबई के सरफराज खान और मप्र के रजत पाटीदार में से एक चुना जा सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 25 जनवरी से शुरू होगी। पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा।

 

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी नहीं पहुंचे कोहली
कोहली सोमवार को अयोध्या में आयोजित श्रीरामलाल प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में भी नहीं पहुंचे। उनके आने की चर्चाएं थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

समारोह के लिए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली को आमंत्रित किया गया था, लेकिन ये तीनों समारोह में हिस्सा लेने के लिए नहीं आए।

Share this story