IPL2024:बेंगलुरु की लगातार तीसरी जीत:प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार, गुजरात की मुश्किलें बढ़ीं

RoyalChallengersBengaluru

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

बेंगलुरु । रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने IPL-2024 में लगातार तीसरी जीत हासिल की है। टीम ने मौजूदा सीजन के 52वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया। इस जीत से बेंगलुरु ने प्लेऑफ की उम्मीदें कायम रखी हैं।

 Royal Challengers Bengaluru's Glenn Maxwell reacts as he walks back to the pavilion after his dismissal during the Indian Premier League Twenty20...

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को बेंगलुरु ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। गुजरात 19.3 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में बेंगलुरु ने 13.4 ओवर में 6 विकेट पर टारगेट हासिल कर लिया। स्वप्निल सिंह ने राशिद खान के खिलाफ विनिंग सिक्स लगाया।

Royal Challengers Bengaluru's Vijaykumar Vyshak celebrates after taking a catch to dismiss Gujarat Titans' Rahul Tewatia during the Indian Premier...

RCB से कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 23 बॉल पर 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि विराट कोहली ने 27 बॉल पर 42 रन बनाए। दोनों ने 92 रनों की ओपनिंग साझेदारी की। गुजरात से जोशुआ लिटिल ने 4 विकेट झटके, जबकि नूर अहमद को 2 सफलताएं मिलीं।

GT से राहुल तेवतिया 35, डेविड मिलर 30 और शाहरुख खान 37 रन बनाकर आउट हुए। राशिद खान ने 18 रन बनाए। बेंगलुरु से मोहम्मद सिराज, विजयकुमार वैशाख और यश दयाल ने 2-2 विकेट लिए।

फाफ-कोहली की फिफ्टी पार्टनरशिप, 4 ओवर में बेंगलुरु 50 पार

चौथे ओवर में बेंगलुरु ने 50 रन का आंकड़ा हासिल कर लिया है। मोहित शर्मा के ओवर की पहली बॉल पर टीम ने 50वां रन बनाया। डु प्लेसिस फिफ्टी के करीब हैं। उन्होंने मोहित शर्मा के ओवर में चार चौके जमाए। ओवर के बाद बेंगलुरु का स्कोर 64/0 रहा।


 

Share this story