IPL 2023: शुभमन गिल का इस सीजन में तीसरा शतक 

आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मैच में गुजरात के युवा स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने मुंबई के खिलाफ शतकीय पारी खेली। यह गिल का आईपीएल के इस सीजन में तीसरा शतक रहा और मुंबई के खिलाफ यह उनका आईपीएल में पहला शतक साबित हुआ।

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Shubman Gill 3rd IPL century GT vs MI IPL 2023 Qualifier 2: आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालिफायर मैच में गुजरात के युवा स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने मुंबई के खिलाफ शतकीय पारी खेली। यह गिल का आईपीएल के इस सीजन में तीसरा शतक रहा और मुंबई के खिलाफ यह उनका आईपीएल में पहला शतक साबित हुआ।

वहीं अपनी इस पारी के दम पर वो आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने और फॉफ डुप्लेसिस को पीछे छोड़ दिया और ऑरेंज कैप होल्डर बन गए। वहीं इस सीजन में गिल 800 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी बने।

गिल ने 49 गेंदों पर पूरा किया तीसरा शतक

शुभमन गिल ने 49 गेंदों पर IPL 2023 का अपना तीसरा शतक पूरा किया। अपनी इस पारी में उन्होंने 4 चौके और 8 शानदार छक्के लगाए। गिल ने इससे पहले हैदराबाद के खिलाफ 101 रन की पारी खेली थी जबकि इसके बाद उन्होंने आरसीबी के खिलाफ नाबाद 104 रन की पारी खेली थी। इस सीजन में यह पिछले चार मैचों में उनका तीसरा शतक रहा। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 32 गेंदों पर 50 रन बनाए और इसके बाद सिर्फ 17 गेंदों पर 50 रन बनाकर शतक पूरा किया।

Share this story