शेन वॉर्न की आत्मा मैट पार्किंसन के अंदर आई : हूबहू वॉर्न की तरह गेंद घुमाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड 

Shane Warne's spirit came inside Matt Parkinson: He bowled the batsman by turning the ball exactly like Warne

लंकाशायर के लेग स्पिनर मैट पार्किंसन की इस गेंद की तुलना शेन वॉर्न की जादुई गेंद ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ से की जा रही है। मैट पार्किंसन की ये गेंद लेग स्टंप से बाहर पिच हुई और वारविकशायर के विकेटकीपर बल्लेबाज माइकल बर्गेस का ऑफ स्टंप ले उड़ी।

मैट पार्किंसन की ये गेंद देखकर हर कोई हैरान था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ


 मैनचेस्टर। इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी चैम्पियनशिप की धूम हैं। एक तरफ भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की जमकर तारीफ हो रही है, जो लगातार तीन मैचों में तीन शतक जमा चुके हैं। वहीं, इंग्लैंड के लेग स्पिनर मैट पार्किंसन का कहर भी जारी है, जो ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न की तरह बॉलिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मैट पार्किंसन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं, जिसमें उन्होंने शेन वॉर्न की जादुई गेंद ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ की याद दिला दी।

शेन वॉर्न की तरह गेंद घुमाकर बल्लेबाज को किया बोल्ड
इंग्लैंड में काउंटी चैम्पियनशिप डिवीजन वन का एक मैच लंकाशायर और वारविकशायर के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया, जिसमें लंकाशायर के लेग स्पिनर मैट पार्किंसन ने अपनी एक जादुई गेंद पर वारविकशायर के विकेटकीपर बल्लेबाज माइकल बर्गेस को क्लीन बोल्ड कर दिया।


इस बॉलर ने ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ की दिलाई याद
लंकाशायर के लेग स्पिनर मैट पार्किंसन की इस गेंद की तुलना शेन वॉर्न की जादुई गेंद ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’ से की जा रही है। मैट पार्किंसन की ये गेंद लेग स्टंप से बाहर पिच हुई और वारविकशायर के विकेटकीपर बल्लेबाज माइकल बर्गेस का ऑफ स्टंप ले उड़ी। मैट पार्किंसन की ये गेंद देखकर हर कोई हैरान था। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  IPL 2022 : आठवीं हार के बाद चेन्नई इस सीजन में प्ले ऑफ से बाहर
 

Share this story