रूतुराज गायकवाड कोरोना से उबरे , आइसोलेशन से बाहर आये 

Ruturaj Gaikwad recovers from Corona, comes out of isolation Ahmedabad. Kovid-19 positive Indian batsman Ruturaj Gaikwad has now recovered from the virus and is out of isolation.

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

अहमदाबाद। कोविड-19 पॉजिटिव भारतीय बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड अब इस वायरस से उबर चुके हैं और पृथकवास से बाहर हैं।

हालांकि कप्तान रोहित शर्मा पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार को तीसरे वनडे में पारी का आगाज करेंगे जिससे महाराष्ट्र के खिलाड़ी के इस मैच में उतारे जाने की संभावना नहीं है।

रूतुराज न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला में भी बेंच पर रहे थे और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसकी सरजमीं पर हुई वनडे श्रृंखला में खेलने का मौका नहीं मिला था।

उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के शुरू होने से महज चार दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था जिससे वह व्यावहारिक रूप से श्रृंखला से बाहर हो गये थे।

रूतुराज को टी20 टीम में शामिल नहीं किया गया है और पूरी संभावना है कि वह अब आगामी रणजी ट्राफी में अपने घरेलू राज्य के लिये खेलेंगे।

दो फरवरी को भारतीय क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी धवन, रिजर्व सलामी बल्लेबाज गायकवाड़ और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कोविड-19 पॉजिटिव पाये गये थे।

यह भी पढ़ें : 

india Vs west indies 2nd-ODI : भारत ने वेस्ट इंडीज को 44 रन से हराया , वनडे सीरीज पर कब्ज़ा

Share this story