Road Safety World Series : ग्रीन पार्क में आज इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की भिड़ंत

Road Safety World Series: India Legends vs South Africa Legends clash at Green Park today

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

कानपुर। ग्रीन पार्क में 10 सितंबर को इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की भिड़ंत होगी। इसको लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। मैच से पहले ही सारे टिकट बिक चुके हैं। दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए खिलाड़ी भी खूब पसीना बहा रहे हैं।

शुक्रवार शाम ग्रीन पार्क में बेहद ही रोमांचक नजारा दिखा। इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाड़ी ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने पहुंचे। क्रिकेट से संन्यास ले चुके सचिन, युवराज, सुरेश रैना और मुनाफ पटेल जैसे खिलाड़ियों ने कई गेंदों को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया।

1 घंटे तक जाम में फंसे रहे श्रीलंका के खिलाड़ी
शुक्रवार ग्रीन पार्क से प्रैक्टिस कर लौट रही श्रीलंका लीजेंड्स की टीम वीआईपी रोड के जाम में फंस गई। रॉयल क्लिफ होटल जाते वक्त खिलाड़ियों की बस एक घंटे तक जाम में फंसी रही। इस दौरान आसपास के लोगों ने हाथ हिलाकर खिलाड़ियों का अभिवादन किया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम से बस निकलवाई। वीआईपी रोड पर करीब 4 घंटे तक 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। होटल रॉयल क्लिफ से टीम ग्रीन पार्क की तरफ जा रही थी, तभी बीच में जाम में फंस गई।

हरभजन सिंह ने फिरकी का जादू दिखाया। वहीं, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के जोंटी रोड्स, एल्विरो पीटरसन और एंड्रयू पुटिक ने भी बेहतरीन स्ट्रोक दिखाए। मखाया एंटिनी ने जबरदस्त बॉलिंग की। बता दें, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज आगाजग्रीन पार्क में 10 सितंबर को होने जा रही है।

पहला मैच भारत और दक्षिण अफ्रीका के मैच बीच होना है। उसके सभी टिकट बिक चुके हैं। रविवार को दो मैच पहला बांग्लादेश और वेस्टइंडीज और दूसरा श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के बीच होना है। दोनों ही मैच के टिकट भी बिक चुके हैं। बुक माई शो में अब सिर्फ 12 से 15 सितंबर के मैचों के टिकट बचे हैं।

ग्रीन पार्क हॉस्टल के युवा खिलाड़ियों ने किया सचिन और युवी को आउट
स्थानीय खिलाड़ी सुरेश रैना, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और छक्का मारने के लिए मशहूर युवराज सिंह ने मुनाफ, गोनी, राजेश, प्रज्ञान, विनय कुमार और बिन्नी की गेंदों पर जमकर प्रैक्टिस की। साथ ही ग्रीन पार्क हॉस्टल के युवा क्रिकेटर भी गेंदबाजी में पीछे नहीं रहे।

इन युवा खिलाड़ियों ने सचिन और युवराज को एक के बाद एक फास्ट और स्पिन गेंदबाजी में आउट भी किया। इंडिया टीम के साथ श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने भी जमकर अभ्यास किया। खिलाड़ियों ने मैदान पर पहुंचते ही सबसे पहले दौड़ लगाई। इसके बाद उन्होंने स्टेचिंग और वार्मअप किया। बाद में वे लोग नेट पर उतरे।

इंडिया लीजेंड्स टीम
सचिन तेंदुलकर (कप्तान), युवराज सिंह, इरफान पठान, यूसुफ पठान, हरभजन सिंह, मुनाफ पटेल, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, अभिमन्यु मिथुन, राजेश पवार, सुरेश रैना और राहुल शर्मा।


साउथ अफ्रीका लीजेंड्स टीम
जोंटी रोड्स (कप्तान), एल्विरो पीटरसन, एंड्रयू पुटिक, एडी ली, गार्नेट क्रूगर, हेनरी डेविड्स, जैक्स रूडोल्फ, जोहान बोथा, जे वान डे वाथ, लांस क्लूजनर, एल नॉरिस जोन्स, मखाया एनटिनी, मोर्ने वान विक, टी तशाबाला, वर्नोन फिलेंडर, ज़ेंडर डी ब्रुइन।

यह भी पढ़ें :   एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका 11 सितंबर को आमने - सामने

Share this story