विराट कोहली की फॉर्म के बारे में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात 

Legendary batsman Sunil Gavaskar said a big thing about Virat Kohli's form

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा कि कोहली लक मिस कर रहे हैं। हर बल्लेबाज यह मिस करता है। हर बल्लेबाज ऐसी स्थिति चाहता है

जहाँ उनके बल्ले का किनारा न लगे। हर बल्लेबाज चाहता है कि बल्ले का किनारा लगने के बाद कैच छूट जाए या फील्डर तक गेंद पहुँच

नहीं पाए। पिछले कई मैचों में भाग्य ने साथ नहीं दिया है। यह नहीं भूलना चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका में उन्होंने अर्धशतक जमाए हैं।

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ


नयी दिल्ली। भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर  ने विराट कोहली की फॉर्म के बारे में चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि पूर्व कप्तान खराब स्थिति से नहीं गुजर रहे हैं लेकिन हाल के दिनों में किस्मत उसके साथ नहीं है। गावस्कर की टिप्पणी विराट कोहली द्वारा अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में विफल रहने के बाद आई। हालांकि वह अच्छी शुरुआत करने में सफल रहे थे लेकिन आउट हो गए।

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा कि कोहली लक मिस कर रहे हैं। हर बल्लेबाज यह मिस करता है। हर बल्लेबाज ऐसी स्थिति चाहता है जहाँ उनके बल्ले का किनारा न लगे। हर बल्लेबाज चाहता है कि बल्ले का किनारा लगने के बाद कैच छूट जाए या फील्डर तक गेंद पहुँच नहीं पाए। पिछले कई मैचों में भाग्य ने साथ नहीं दिया है। यह नहीं भूलना चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका में उन्होंने अर्धशतक जमाए हैं।


 इयान बिशप ने कमेंट्री एक दौरान कहा कि विराट कोहली के खिलाफ वेस्टइंडीज ने अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और गेंदों को शॉर्ट नहीं रखा। ओडियन स्मिथ ने कोहली को शानदार तरीके से सेटअप किया। उन्होंने कोहली को पीछे धकेलने के बाद फुल लेंथ गेंद डाली।

गौरतलब है कि दूसरे वनडे मैच में कोहली के बल्ले से तीन चौके देखने को मिले। वह 18 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। अच्छी लय में नज़र आ रहे कोहली ऑफ़ स्टंप से बाहर आउट हो गए। इससे उनके शतक का इंतजार और लम्बा चला गया। ऐसे में कोहली को लेकर बयानबाजी भी सामने आई। कई फैन्स ने ट्विटर पर उनकी आलोचना भी की।

यह भी पढ़ें : 

रूतुराज गायकवाड कोरोना से उबरे , आइसोलेशन से बाहर आये

Share this story