IND vs WI : विराट कोहली का फॉर्म का सिलसिला लगातार जारी ,अंतिम वनडे मैच में बिना खाता खोले आउट 

IND vs WI: Virat Kohli's streak of form continues, without opening an account in the last ODI match

Newspoint24/संवाददाता /एजेंसी इनपुट के साथ

अहमदाबाद। विराट कोहली के खराब फॉर्म का सिलसिला लगातार जारी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे मैच में एक बार फिर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। पिछले कुछ समय से विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा है। हालांकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर 2 अर्धशतकीय पारी खेली थी लेकिन भारतीय टीम को जीत नहीं दिला सके थे। कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 9 शतक और 11 अर्धशतक जड़े हैं। कोहली तीसरी बार विंडीज के खिलाफ शून्य पर आउट हुए हैं।  

IND vs WI: अल्जारी जोसेफ ने पवेलियन भेजा
कोहली को अल्जारी जोसेफ ने चौथे ओवर की 5वीं गेंद पर शाई होप के हाथों कैच आउट कराया। कोहली दुभाग्यपूर्ण तरीके से लेग साइड जाती गेंद पर आउट हुए। आउट होने के बाद कोहली के चेहरे पर निराशा दिखाई दे रही थी। भारत के पूर्व कप्तान को दूसरे मैच में ओडियन स्मिथ (Odean Smith) ने पर पवेलियन भेजा था। कोहली जुलाई 2015 के बाद पहली बार किसी वनडे सीरीज में एक भी 50 या इससे ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाए हैं। पिछली बार यह कारनामा उन्होंने जून 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ किया था। तब वह एक भी अर्धशतक नहीं कर पाए थे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड
विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 42 वनडे मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उन्होंने लगभग 70 की औसत और 97.34 के स्ट्राइक रेट से 2261 रन बनाए हैं। कोहली ने विंडीज के खिलाफ 9 शतक और 11 अर्द्धशतक जड़े हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 157 रन नाबाद है। कोहली ने आखिरी वनडे शतक (14 अगस्त 2019) भी वेस्टइंडीज के खिलाफ ही जड़ा था। कोहली के बाद सचिन तेंदुलकर ने विंडीज के खिलाफ वनडे में सबसे ज्यादा रन जड़े हैं। वहीं तीसरे नंबर पर हिटमैन रोहित शर्मा हैं।

यह भी पढ़ें : 

विराट कोहली की फॉर्म के बारे में महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात

Share this story