एक्ट्रेस ने शेयर की नहाते हुए तस्वीर, बोल्डनेस देख उड़े फैन्स के होश, संभलकर देखें Hot फोटो

aishasharma

Newspoint24/newsdesk

एक्ट्रेस आयशा शर्मा, बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो भले ही स्क्रीन पर अपना जादू ना चला पाई हों लेकिन फिर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। आयशा, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में आयशा ने अपनी एक बेहद बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पाए शेयर की है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स अणि नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं। 

aishasharma

आयशा शर्मा, अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज़ शेयर करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो थे हैं। दरअसल, आयशा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बाथरूम में शॉवर लेती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। आयशा का यह बोल्ड अवतार देखकर सबके मुँह खुले के खुले रह गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आयशा की इस फोटो पर दिल और फायर वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं। इस फोटो पर यूजर्स जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "हाय गर्मी।" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सुपर सेक्सी।" हालाँकि, कुछ यूजर्स ने आयशा को इस तस्वीर के लिए ट्रोल भी किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "शर्म करो!"

aishasharma

आपको बता दें कि आयशा शर्मा, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं। आयशा ने एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। आयशा, लक्मे जैसे कई अन्य लोकप्रिय ब्रैड का चेहरा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह 2016 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी थी। आयशा शर्मा साल 2016 में अभिनेता आयुष्मान खुराना के हिट पॉप सॉन्ग 'इक वारी' में नजर आयीं थी।

aishasharma

इसके बाद उन्होंने जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। आयशा भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हों, लेकिन फिर भी वे अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

 

Share this story