जानें कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं धनंजय सिंह: जौनपुर की एमपीएमएलए कोर्ट ने अपहरण व रंगदारी मांगने के मामले में 7 साल की सजा सुनाई है

पूर्व सांसद धनंजय सिंह

Newspoint24/newsdesk

 

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को जौनपुर की एमपीएमएलए कोर्ट ने अपहरण व रंगदारी मांगने के मामले में 7 साल की सजा सुनाई है। कोर्ट ने नमामि गंगे परियोजना प्रबंधक अभिनव सिंघल से जुड़े चार साल पुराने मामले पर उनको सजा सुनाई है। साथ ही 50 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। (@Dhananjay Singh/FB)

फ़ोटो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

धनंजय सिंह की निजी जिंदगी भी बहुत दिलचस्प रही है। उन्होंने तीन शादियां की है। उनकी पहली पत्नी ने शादी के करीब 9 महीने बाद ही आत्महत्या कर लिया था। (@Dhananjay Singh/FB)

फ़ोटो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इसके बाद उन्होंने डॉक्टर जागृति सिंह से दूसरी शादी की लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। (@Dhananjay Singh/FB)

फ़ोटो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इसके बाद धनंजय सिंह ने मोहब्बत के शहर यानी फ्रांस के पेरिस में तीसरी शादी रचाई। साल 2017 में उन्होंने श्रीकला रेड्डी से तीसरी शादी की। श्रीकला रेड्डी निप्पो बैटरी बनाने वाली फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं।

 

धनंजय सिंह की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो myneta.info वेबसाइट के मुताबिक उनके पास कुल 23 करोड़ रुपये की संपत्ति है। (@Dhananjay Singh/FB)

dhananjay singh property

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी उनसे ज्यादा अमीर हैं। उनके पास करीब 780 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। (@Dhananjay Singh/FB)

dhananjay singh assets

धनंजय सिंह के पास 68.66 लाख रुपये के गहने हैं। जबकि उनकी पत्नी के पास 1.74 करोड़ रुपये की ज्वेलरी है। (@Dhananjay Singh/FB)

Dhananjay Singh Wife Property

इसके अलावा धनंजय सिंह के पास लखनऊ, जौनपुर और उनकी पत्नी के पास तेलंगाना में एग्रीकल्चरल और कमर्शियल लैंड और प्रॉपर्टी है। जिसकी कीमत 13 करोड़ से भी ज्यादा है। (@Dhananjay Singh/FB)

Share this story