Oscars 2023 के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने लूटी महफ़िल, लुक देख लोग बोले- Oh My...

Oscars 2023 के रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण ने लूटी महफ़िल, लुक देख लोग बोले- Oh My...

Newspoint24/newsdesk

95वें एकेडमी अवॉर्ड (ऑस्कर) का आगाज रविवार रात (भारतीय समयानुसार सोमवार सुबह) लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ। इस मौके पर रेड कार्पेट पर बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने चमक बिखेरी। देखें दीपिका पादुकोण के लुक की तस्वीरें…

 

दीपिका पादुकोण पादुकोण ने क्लासिक हॉलीवुड ब्लैक गाउन में रेड कार्पेट पर एंट्री लेकर सबका दिल जीत लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की हैं। 

 

दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनके कैप्शन में उन्होंने सिर्फ Oscar 23 को हैशटैग किया है।

 

दीपिका की तस्वीरें देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "ओह माय लार्ड।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "उफ़!" एक यूजर ने लिखा है, "आपको नींद नहीं आ रही क्या, इतनी रात में पोस्ट की आपने?" 

 

वहीं एक यूजर का कमेंट है, "अगर रॉयल्टी का कोई नाम होता तो वह दीपिका पादुकोण होता।" कई यूजर्स ने उन्हें क्वीन कहकर संबोधित किया है। तो वहीं कई लोग उनके बालों में जूड़ा देखकर उन्हें कंघी करने की सलाह दे रहे हैं।

 

बता दें कि पिछली बार शाहरुख़ खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में नजर  दीपिका पादुकोण ऑस्कर सेरेमनी में एक अवॉर्ड प्रेजेंट करने के लिए पहुंची हैं।

Share this story