'बेशर्म रंग' की ड्रेस डिजाइनर है बोल्ड और SEXY, हॉटनेस में देती है दीपिका पादुकोण को मात

बेशर्म रंग' की ड्रेस डिजाइनर है बोल्ड और SEXY, हॉटनेस में देती है दीपिका पादुकोण को मात
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) जबसे रिलीज हुआ है, तभी से इस पर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। देशभर के हिंदू संगठन इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी को लेकर बवाल मचा रहै हैं। हालांकि, इस गाने में दीपिका ने और भी कई सारी सेक्सी और बोल्ड आउटफिट्स पहनी है।  

Newspoint24/newsdesk 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) का गाना बेशरम रंग (Besharam Rang) जबसे रिलीज हुआ है, तभी से इस पर कॉन्ट्रोवर्सी हो रही है। देशभर के हिंदू संगठन इस गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी को लेकर बवाल मचा रहै हैं। हालांकि, इस गाने में दीपिका ने और भी कई सारी सेक्सी और बोल्ड आउटफिट्स पहनी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इन आउटफिट्स का डिजाइन करना वाली डिजाइनर भी रियल लाइफ में काफी सेक्सी और हॉट है। इस डिजाइनर का नाम है शालीन नथानी (Shaleena Nathani)। शालिनी की कई बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नीचे देखें शालीन नथानी की कुछ ग्लैमरस फोटोज और जाने उनके बारे में... 

आपको बता दें कि फिल्म पठान के बायकॉट की मांग हो रही है। वहीं, शाहरुख खान के पुतले भी फूंके जा रहे हैं। दूसरी ओर गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की हॉट आउटफिट सभी का ध्यान खींच रही है। 

 

आपको बता दें कि गाने बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण द्वारा जितनी भी ड्रेसेस पहनी गई है उन सभी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीन नथानी ने डिजाइन किया है। और सिर्फ गाने में ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म उनकी ड्रेसेस को शालीन ने डिजाइन किया है।

 

आपको बता दें कि शालीन नथानी द्वारा डिजाइन की गई ड्रेसेस जितनी हॉट एंड बोल्ड होती है उतनी वह खुद भी सेक्सी हैं।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ही ढेर सारी सेक्सी फोटोज शेयर कर रखी है। इनमें से कुछ फोटोज में वह बिकिनी और बोल्ड आउटफिट्स में नजर आ रही है। 

आपको बता दें कि शालीन नथानी ने दीपिका पादुकोण के लिए उस वक्त भी ड्रेस डिजाइन की थी जब वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में गई है। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया हैं।

यह भी पढ़ें :

Shama Sikander Bold Pictures : शमा सिकंदर बोल्ड अदाओं से फैंस हुए बोल्ड

लोपामुद्रा राउत की तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान फेल है उर्फी जावेद का जलवा !!

समंदर किनारे मस्ती करती नज़र आईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख फैंस को सर्दी में गर्मी का अहसास

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने शॉर्ट्स के बटन खोलकर दिए मदहोश करने वाले पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए पसीना - पसीना

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की हॉट अदाओं पर लट्टू हुए फैंस को सर्दी में लगी गर्मी

Share this story