मिस यूनिवर्स हरनाज का ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों हुए दीवाने  

People went crazy after seeing the transformation of Miss Universe Harnaaz

 

हरनाज कौर संधू ने साल 2021 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम करके देश का नाम रौशन कर दिया था। हरनाज की जीत का जश्न देशभर में मना था। सोशल मीडिया के जरिए लाखों लोगों ने उन्हें मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर बधाई भी दी थी। लेकिन मिस यूनिवर्स बनने कुछ समय बाद ही वह लोगों के निशाने पर आ गई थीं और इसकी वजह उनका बढ़ता हुआ वजन था। बीते दिनों देखा गया था कि हरनाज का वजन काफी बढ़ गया था, जिस वजह से उन्हें खूब ट्रोल किया गया। लेकिन अब हरनाज ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को चौंका दिया। 

हरनाज संधू

हरनाज संधू - फोटो : इंस्टाग्राम

दरअसल, हरनाज संधू ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिससे उन्होंने ट्रोर्ल्स को करारा जवाब दिया है। इन तस्वीरों से हरनाज से साबित कर दिया कि वह एक फाइटर हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हरनाज काफी फिट और ग्लैमरस लग रही हैं। एक तस्वीर में हरनाज ने गोल्डन कलर का खूबसूरत गाउन पहना हुआ है, जो ऑफ शोल्डर है। इस तस्वीर में हरनाज काफी ग्लैमरस लग रही हैं। 

 

हरनाज संधू

हरनाज संधू - फोटो : इंस्टाग्राम

हरनाज द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में भी उन्होंने गाउन ही पहना हुआ है लेकिन इस तस्वीर में वह एक डॉल की तरह लग रही हैं। हरनाज के आउटफिट से लेकर मेकअप तक पर फैंस की नजरें रुक गई हैं और फैंस इस तस्वीर में हरनाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस उनका टोंड फिगर देख फिदा हो गए हैं। अब जो लोग हरनाज को ट्रोल कर रहे हैं वह तारीफ करने पर मजबूर हो गए होंगे। इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट का इमोजी भेज रहे हैं।   

1 व्यक्ति की फ़ोटो हो सकती है

हरनाज संधू - फोटो : इंस्टाग्राम

ट्रोर्ल्स  को हरनाज ने दिया था ये जवाब
हरनाज संधू ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने बढ़ते वजन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें सीलिएक नामक बीमारी है। उन्होंने कहा था कि मैं अपनी बॉडी की रिस्पेक्ट करती हूं। मुझे सीलिएक बीमारी है। मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है। इस बयान से हरनाज ने अपने बढ़ते वजन की वजह बताई थी। हालांकि, अब उन्होंने खुद को फिट बना लिया है। 

यह भी देखें : जाह्नवी कपूर ने ब्लू कॉर्सेट जंपसूट में बिखेरा जलवा देखें PHOTOS

Share this story