दिशा पटानी ने वाइट ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, फैंस ने कहा- नीचे कुछ ... नहीं...

Disha Patani flaunts her sexy figure in a white bralette

Newspoint24/newsdesk

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने मालदीव के  समुद्री  बीच पर बिकिनी में फोटोशूट कराया है। वैसे तो दिशा को समंदर का किनारा बहुत पसंद है। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हर बार इसे साबित करता है। एक्ट्रेस अक्सर समुद्र तट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं अब, दिशा ने अपनी मालदीव यात्रा की एक पुरानी तस्वीर ( थ्रोबैक पिक्स ) शेयर की है, इसमें वो स्ट्रेपलैस व्हाइट  ब्रा में एक सेक्सी अंदाज़ में पोज़ देती नज़र आ रही हैं। उन्होंने हाथ अपनी कमर पर इस प्रकार रखे हैं, कि यूजर्स ने उनसे पूछ ही लिया कि वे नीचे कुछ पहने हैं या नहीं । देखें दिशा का सेक्सी लुक...

Image: Disha Patani/Instagram

बॉलीवुड में अगर कोई एक एक्ट्रेस है जो अक्सर अपनी छुट्टियों को याद करती है, तो वह कोई और नहीं बल्कि दिशा पटानी है। कभी-कभी दिशा अपने शानदार वेकेशन की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

जब वेकेशन पर जाने की बात होती है तो दिशा की फेवरेट डेस्टिनेशन मालदीव या कोई दूसरी बीच वाली जगह ही होती है। ऐसा लगता है कि दिशा को मालदीव के सफ्फाक समुद्र तट फिर याद कर रहे हैं, दिशा पाटनी  ने गुरुवार को मालदीव की अपनी एक यात्रा से एक बेहतरीन तस्वीर शेयर की है।

फाइल पिक

दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जो तस्वीर शयेर की है, उसमें वो सफेद रंग की ब्रालेट और मैचिंग बॉटन पहने नजर आ रहे हैं,  उन्होंने तस्वीर के लिए पोज देते हुए अपनी बिकनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया है।

फाइल पिक

अपने ट्रॉपिकल बीच वियर के लिए, दिशा पटानी ने एक शानदार बिकनी सेट में व्हाइट कलर के ऑप्शन को चुना है। उनकी स्ट्रैपलेस बिकिनी में ब्लिंग टच नज़र आ रहा है। उन्होंने इसे फ्रिंज्ड श्रग के साथ लेयर किया, अपने स्विमवियर कलेक्शन में एक और शानदार पिक ऐड किया है।

Image: Disha Patani/Instagram

एक्टर को अक्सर मालदीव की यात्रा के लिए जाना जाता है। इस बात को लेकर कोई दो राय नहीं है कि दिशा पाटनी की फेवरेट डेस्टिनेशन मालदीव है। और अगर आपको इसके बारे में कोई संदेह है, तो उसका इंस्टाग्राम हैंडल आपको गलत साबित कर सकता है।।

Disha Patani

दिशा पटानी की तस्वीरों को देखते हुए, कई नेटीजन्स ने शानदार कॉमेन्ट किए हैं। एक यूजर्स ने उनसे पूछा है कि क्या वाकई में उन्होंने कुछ पहना है।   
 

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात  करें तो  , दिशा पटानी को आखिरी बार मोहित सूरी की मल्टी-स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' ( Ek Villain Returns ) में देखा गया था।  इसमें उन्होंने एक्टर जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ काम किया है।

वह अगली बार आगामी फिल्म 'योद्धा' ( Yoddha) में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra)  ​​​​के साथ दिखाई देंगी। दिशा पाटनी बोल्ड, हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। 

Share this story