रिवीलिंग टॉप में अनुष्का शर्मा का ग्लैमर,Oops Moment शिकार होते-होते बचीं

AnushkaSharma

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अनुष्का शर्मा वैसे तो काफी सलीकेदार ड्रेस पहने नजर आती हैं। लेकिन कभी-कभी वो इसमें आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती हैं। अदाकारा ने हाल हीमें एक पीले रंग की क्रॉप टॉप में नजर आईं। जिसे देखकर किसी की नजर उनसे नहीं हटी, तो कोई ट्रोल भी करने लगा।

 

वैसे तो अनुष्का शर्मा ब्लू डेनिम के साथ ऑफ शोल्डर यैलो टॉप में काफी हॉट लग रही थीं।उनके इस लुक्स और स्टाइल ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। लेकिन कई बार अदाकारा खुद इसमें कंफर्टेबल नहीं नहीं आ रही थीं।

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों में वो काफी आकर्षक लग रही थीं। गोल्डन इयरिंग और पिंक लिपस्टिक के साथ उन्होंने अपने इवेंट लुक को कंप्लीट किया था।
 

 

सोशल मीडिया पर अदाकारा की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। कई लोग उनकी  तस्वीरों देखकर हॉट और सेक्सी जैसे कमेंट कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग ट्रोल भी रहे हैं। एक ने लिखा,'इतने रुपए कमा रहे हो, लेकिन आपका पति एक ढंग का टॉप भी नहीं ले सकता।'वहीं, एक ने लिखा,'इतना मत देखों, कोहली भाई से डरो।'

 

अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद काफी वक्त तक सार्वजनिक उपस्थिति से दूर रहीं। लेकिन अब वो फिर से अपने करियर को ऊंचाई देने के लिए लौट आईं हैं।
 

 

बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी चकदा एक्सप्रेस को लेकर बिजी हैं। लंबे वक्त बाद वो अकेले किसी इवेंट में पहुंची थी। 
 

 

प्रोसित रॉय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आएंगी। इस मूवी में अपने किरदार को जीवंत करने कि लिए मैदान में काफी पसीने बहाती दिखाई दी थीं।

 

अनुष्का शर्मा की यह मूवी सिनेमाहॉल में रिलीज नहीं होगी। बल्कि मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इसे रिलीज करेंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि अभी तक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है।

 

अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ'जीरो'में दिखाई दी थीं। लेकिन यह मूवी फ्लॉप रही थी। इसके बाद वो मां बन गई और लंबे वक्त से पर्दे से दूर रहीं। इस मूवी के जरिए वो दोबारा कमबैक कर रही हैं।

 

मां बनने के बाद अनुष्का शर्मा अब फिर से पहले जैसी हो गई हैं। उन्होंने अपना पुराना फिगर वापस पा लिया है। जिसकी लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं। अदाकारा को दोबार पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेचैन हैं।

 

 

 

Share this story