यौन शोषण केस- CID के सामने पेश हुए येदियुरप्पा

Karnataka CM Yeddyurappa

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

 नई दिल्ली। नाबालिग लड़की से यौन शोषण मामले में पूछताछ के लिए कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा सोमवार (17 जून) को CID के सामने पेश हो गए हैं। CID के अफसर उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

घर से निकलते समय मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं पूछताछ के लिए जा रहा हूं। राज्य के लोग बहुत दिक्कतें झेल रहे हैं। ऐसे समय में पेट्रोल-डिजल के दाम बढ़ाना एक अपराध है।

येदियुरप्पा ने रविवार को कहा था कि कुछ लोग कन्फ्यूजन फैलाना चाहते हैं। मैं किसी पर आरोप नहीं लगाना चाहता। सबको सबकुछ पता ही है। इस साजिश के पीछे जो भी है, उसे जनता सबक सिखाएगी।

दरअसल, येदियुरप्पा के खिलाफ 13 जून को गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट बेंगलुरु की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने जारी किया था। हालांकि, कर्नाटक हाईकोर्ट ने 14 जून को गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी। कोर्ट ने कहा था कि येदियुरप्पा को CID के सामने पेश होना होगा।

कर्नाटक हाईकोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी करने को लेकर भी आपत्ति जताई थी। कोर्ट ने कहा था कि येदियुरप्पा पूर्व CM हैं। वे केस में सहयोग कर रहे हैं। उनकी उम्र और मामले की जांच में उनके व्यवहार को ध्यान में रखते हुए कार्रवाई की जानी थी।

Share this story