कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला कांस्टेबल का हो गया ट्रांसफर

kangana-ranaut-slap-controversy-cisf-constable-kulwinder-kaur-transferred-

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

नई दिल्ली।  चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर का तबादला नहीं हुआ है। उसके खिलाफ अभी भी विभागीय जांच जारी है। सीआईएसएफ ने इस बात की पुष्टि की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि उनका तबादला कर दिया गया है।

भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने के बाद सीआईएसएफ जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। इसमें उसने थप्पड़ मारने के पीछे का कारण बताया था। वह वीडियो में यह कहते हुए दिखाई दे रही थी कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपये में महिलाएं किसान आंदोलन में बैठी हुई हैं। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि उस वक्त मेरी मां भी किसान आंदोलन में शामिल होती थी।

 

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर क्या हुआ था?

7 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट  पर सिक्योरिटी चेक के दौरान कंगना रनौत के साथ यह घटना हुई। कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया। इसकी वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए। थप्पड़ पड़ने के बाद कंगना काफी नाराज हो गईं। सीआईएसएफ जवान के साथ वह बहसबाजी करती हुईं भी नजर आईं। घटना के बावजूद रनौत तय समय पर अपनी फ्लाइट में सवार हो गईं। इसके बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बयान जारी किया, जिसमें खुलासा किया गया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान सीआईएसएफ की एक महिला कांस्टेबल ने उनके चेहरे पर थप्पड़ मारा और उनके साथ बदतमीजी की।

कुलविंदर कौर कौन हैं?

सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली हैं और पिछले दो सालों से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात हैं। उनकी शादी एक दूसरी CISF कर्मी से हुई है और उनके दो बच्चे हैं। उनके भाई शेर सिंह भी एक खास व्यक्ति हैं। वह किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव के पद पर हैं। यह पंजाब में उनके किसानों के साथ अच्छे संबंधों को दिखाता है।

Share this story