प्रधानमंत्री के गुवाहाटी दौरे के मद्देनजर कुछ इलाकों में आज से दो दिनों तक यातायात प्रतिबंध

modi

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

गुवाहाटी । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी असम दौरे के मद्देनजर आज और 14 अप्रैल को कामरूप (मेट्रो) ट्रैफिक पुलिस ने कई ट्रैफिक प्रतिबंध लगाए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के असम दौरे को देखते हुए गुवाहाटी के यातायात पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने एक अधिसूचना जारी कर गुवाहाटी (मेट्रो) में वाहनों की आवाजाही पर लगी रोक की जानकारी सार्वजनिक की है।

डीसीपी (यातायात) ने कहा है कि जनता की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुछ सड़कों पर प्रतिबंध लगाए गए हैं, विशेष रूप से संकरी सड़क उपयोगकर्ताओं, बच्चों, छात्रों, महिलाओं, वरिष्ठ नागरिकों, विकलांग व्यक्तियों और एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड आदि जैसे आपातकालीन वाहनों की मुक्त आवाजाही होगी।

दो दिनों में गुवाहाटी (मेट्रो) में 13 अप्रैल की सुबह 9 से रात 11 बजे तक तथा 14 अप्रैल को सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 और 27-ए पर चार पहिया वाहन और भारी सामान ढोने वाले व्यावसायिक वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

इसके अलावा 14 अप्रैल की सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक पंजाबारी रोड, जीएस रोड, बी बरुवा रोड, जीएनबी रोड, एमजी रोड, डीजी रोड, एटी रोड, एके आजाद रोड, एके देव रोड पर तीन पहिए या उससे अधिक पहिया वाले वाहनों के चलने पर रोक लगायी गयी है।

वहीं, 14 अप्रैल को सुबह 10:00 बजे से रात 9:00 बजे तक साइकिल फैक्ट्री के साइड से राष्ट्रीय राजमार्ग 27 की ओर से आने वाले वाहनों को सरूसजई स्टेडियम में आने वाले वाहनों को छोड़कर बड़शापारा, धीरेनपारा होते हुए गड़चुक चराली की ओर जाना होगा।

इस तरह 14 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे से रात 9:00 बजे तक जालुकबारी से जोराबाट, सोनापुर की ओर आने वाले वाहन सोरूसजाई स्टेडियम को छोड़कर डीजी रोड, एमजी रोड, जीएस रोड होते हुए खानापारा की ओर जाएंगे।

Share this story