लोकसभा में स्मृति का राहुल पर हमला : अमेठी में 40 एकड़ जमीन का मैजिक हुआ था 

लोकसभा में स्मृति का राहुल पर हमला : अमेठी में 40 एकड़ जमीन का मैजिक हुआ था

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
नई दिल्ली। लोकसभा में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के वार पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि आज सदन में एक सज्जन जिन्हें अमेठी ने बाहर किया था उन्होंने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष किया। यह सज्जन केवल आधारहीन आरोप लगाते हैं।  स्मृति ईरानी ने कहा कि एक मैजिक मेरे संसदीय क्षेत्र में भी हुआ। अमेठी में 40 एकड़ जमीन का मैजिक है। 40 एकड़ जमीन का किराया मात्र 623 रुपये प्रति माह।

 यहां एक परिवार ने 1980 में मेडिकल कॉलेज के लिए जनता से जमीन ली और लोगों को झांसा देने का काम किया। अपने परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए एक फैक्ट्री के नाम पर जमीन भी ली।  स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्र के संरक्षण में अपने पराए का भेद नहीं होना चाहिए। अमेठी का पहला मेडिकल कॉलेज 290 करोड़ का किसी ने दिया तो पीएम मोदी ने दिया। यहां बहुत ठहके लगाए गए। कहा यात्रा पर निकले तो लोगों ने कहा कि हमारी जमीन गई।

 उन्होंने कहा कि एक अचंभित करने वाला नजारा और है, फुर्सतगंज जहां पर परिवार से संबंधित एकेडमी है। जमीन सरकार की है, लेकिन वहां पर सरकारी जमीन पर राहुल-प्रियंका के नाम से हॉस्टल बना दिया। 

यह भी पढ़ें : राहुल ने पूछा- अडाणी और PM का क्या रिश्ता:कहा- अमीरों की लिस्ट में 2 नंबर पर कैसे आए, BJP बोली- माल्या को किसने बढ़ाया

Share this story