स्मृति ईरानी की बेटी शनेल को लगी हल्दी-मेहंदी, 500 साल पुराने इस किले में धूमधाम से होगी शादी

टीवी की तुलसी के नाम से फेमस केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी आज यानी 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही।

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

टीवी की तुलसी के नाम से फेमस केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल ईरानी आज यानी 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रही। शनेल की शादी राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में होगी। बीती रात हल्दी और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया हुआ।

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी की लाडली की शादी आज यानी 9 फरवरी को होगी। इस शादी के लिए 500 साल पुराने किले को दुल्हन की तरह सजा गया है। शनेल मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लेंगी।

  

बता दें कि स्मृति ईरानी की बेटी शनेल की शादी के लिए खींवसर किले को दुल्हन की तरह सजाया गया है। कहा जा रहा है कि इस शादी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स शामिल होंगे।

 

बता दें कि शनेल और अर्जुन एक-दूसरे को लंबे समय से डेट रहे है। कुछ सालों पहले अर्जुन ने शनेल को शादी के लिए घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। 

 

बात स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की करें तो वह एक एनआरआई हैं, जो कनाडा का रहने वाला है। अर्जुन कई कंपनियों में लीगल एडवाइजर के तौर पर काम करता है।  

 

स्मृति ईरानी ने जुबिन ईरानी से शादी की थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे जोईश ईरानी और जोर ईरानी है। शनेल, स्मृति के पति की पहली पत्नी की बेटी है।

  

स्मृति ईरानी की बेटी की शादी के लिए खींवसर फोर्ट को बहुत खूबसूरती से सजाया जा रहा है। यहां पर थ्री डी लाइट और साउंड के साथ नाच-गाना और बाकी रस्मों को निभाया जाएगा।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो खींवसर फोर्ट को पूरी तरह से रोशनी के ढक दिया है, जो दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है। स्मृति ईरानी की बेटी की शादी के सभी फंक्शन्स यहीं हो रहे हैं।

Share this story