ओवैसी ने आधी रात किया tweet-'मेरे दिल्ली आवास पर फिर से हमला, 2014 के बाद यह चौथी घटना'

ओवैसी ने आधी रात किया tweet-'मेरे दिल्ली आवास पर फिर से हमला, 2014 के बाद यह चौथी घटना'

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

नई दिल्ली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने घर पर पथराव होने का आरोप लगाया है। उन्होंने सोमवार (20 फरवरी) को एक tweet करके यह जानकारी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके दिल्ली आवास पर फिर से हमला किया गया है। हैदराबाद के सांसद ने संसद मार्ग पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।


 ओवैसी के घर पर हमले की पूरी डिटेल्स...

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में ओवैसी ने कहा कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने अशोका रोड स्थित उनके घर पर पथराव किया। इससे घर की खिड़कियां टूट गईं। ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि 2014 के बाद से उनके आवास पर इस तरह का यह चौथा हमला है। ओवैसी की शिकायत के बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके घर का दौरा किया। पुलिस ने कुछ सबूत इकट्ठा किए हैं।

ओवैसी ने tweet किया-"मेरे दिल्ली आवास पर फिर से हमला किया गया है। 2014 के बाद यह चौथी घटना है। इससे पहले आज रात मैं जयपुर से लौटा और मेरे घरेलू नौकर द्वारा बताया गया कि बदमाशों के एक झुंड ने पथराव किया, जिससे खिड़कियां टूट गईं। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए।"

ओवैसी ने एक अन्य tweet में लिखा कि "यह चिंताजनक है कि यह एक तथाकथित उच्च सुरक्षा क्षेत्र में हुआ है। मैंने पुलिस को शिकायत दर्ज की है और वे मेरे आवास पर पहुंच गए हैं।"

गौ तस्कर को शहीद बताने से विवादों में हैं ओवैसी

रविवार को एआईएमआईएम अध्यक्ष राजस्थान में थे, जहां विधानसभा चुनाव की तैयारियां हो रही हैं। ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी के नेता संगठन को मजबूत करने के लिए राज्य के हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। ओवैसी ने अपने दो दिनी दौर पर कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसकी घोषणा अभी नहीं करेंगे।

ओवैसी हरियाणा में राजस्थान के दो मुस्लिम युवकों को जिंदा जलाने के मामले पर बयान देकर भी विवादों में हैं। उन्होंने मारे गए जुनैद(35) और नासिर(25) का शहीद तक कह दिया था। यह मामला गौ तस्करी से जुड़ा है। मृतकों पर गौ तस्करी के आरोप हैं। हालांकि इस मामले ने राजनीति रंग पकड़ा हुआ है। 

तेलंगाना सचिवालय की नई बिल्डिंग को लेकर भी दिया था बयान

तेलंगाना सचिवालय की नई बिल्डिंग(Telangana Secretariat Building) को लेकर छिड़े विवाद पर भी ओवैसी ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा था कि आपको गर्व नहीं है कि तेलंगाना में ताजमहल से ऊंचा सचिवालय बन रहा है?

दरअसल, तेलंगाना के बीजेपी चीफ बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) ने ऐलान किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो बिल्डिंग के गुंबद गिरा दिए जाएंगे। तेलंगाना के नए सचिववालय भवन का 17 फरवरी को उद्घाटन होना था, हालांकि इसे टाल दिया गया था। इसके पीछे राज्य में आचार संहिता का लागू होना बताया गया है। बंदी संजय का तर्क है कि बिल्डिंग का गुंबद मुस्लिम शैली का है। इसलिए अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनती है, तो इसे गिराकर तेलंगाना और देश की संस्कृति को दिखाने वाला आकार दिया जाएगा। बंदी कुमार ने यह भी आरोप लगाया कि केसीआर सरकार ओवैसी को खुश करना चाहती है। ताजमहल एक मकबरा है। इस पर ओवैसी ने जवाब दिया था।

Share this story