ड्राइविंग सीट पर बैठे हेमंत कभी भी कर देंगे एक्सीडेंट, जानता है परेशान : शिवराज सिंह चौहान

ड्राइविंग सीट पर बैठे हेमंत कभी भी कर देंगे एक्सीडेंट, जानता है परेशान : शिवराज सिंह चौहान
 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

रामगढ़/ रांची  । केंद्रीय कृषि मंत्री और भाजपा झारखंड प्रदेश चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान का दो दिवसीय झारखंड दौरा शुक्रवार को संपन्न हो गया। इस दौरान उन्होंने हेमंत सोरेन की सरकार पर जमकर हमला बोला। एक बार उन्होंने सोरेन परिवार को सत्ता का भूखा करार दिया, तो दूसरी बार उन्होंने यहां तक कहा कि ड्राइविंग सीट पर बैठे हेमंत कभी भी एक्सीडेंट कर देंगे। राज्य की जनता उनकी अराजकता से परेशान है।

शिवराज सिंह रामगढ़ जिले के विभिन्न सांगठनिक कार्यक्रमों में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने रांची में प्रदेश आरोप पत्र समिति एवम घोषणा पत्र समिति की बैठक को संबोधित किया। बैठक प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ,प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ,केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी,सहित प्रदेश महामंत्री एवम सांसद आदित्य साहू, डॉ प्रदीप वर्मा, मनोज सिंह, सीपी सिंह,बिरांची नारायण,अनंत ओझा,नवीन जायसवाल,केदार हाजरा,सुनीता सिंह,अरुण उरांव, बीडी राम,अमित मंडल,शशांक राज,आरती सिंह ,गीता कोड़ा उपस्थित थे।



जितने दिन तक करेंगे ड्राइविंग होगा नुकसान



शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में घोषणा पत्र समिति, आरोप पत्र समिति के साथ मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की।उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के संबंध में भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए। बाद में मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह ने राज्य सरकार के सत्ता परिवर्तन पर बड़ा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन का ड्राइविंग सीट पर बैठना एक्सीडेंट ही कराएगा। ये जितने दिनों तक ड्राइविंग करेंगे राज्य की जनता का नुकसान ही होगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य पहले भी बरबाद हुआ आगे और होगा। राज्य की जनता परेशान है। चारो तरफ लूट मची है। बिना पैसे का कोई काम नहीं होता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास बनाने तक केलिए बालू नही मिल रहा। मिलता भी तो ऊंची कीमत पर।





धोखेबाज है सरकार, जनता में मचा हाहाकार



केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह ठगबंधन सरकार धोखेबाज सरकार है और जनता में हाहाकार मचा है। लोग छह महीनो से पेंशन के लिए तरस रहे।बिजली गायब रहती है ,ट्रांसफार्मर वर्षों से जले पड़े हैं।बिजली नही आती लेकिन बिल आते हैं। भ्रष्टाचार के कारण सरकार के पूर्व मंत्री,वरिष्ठ पदाधिकारी जेल में हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी भ्रष्ट निकम्मी सरकार को बेनकाब करेगी।जनांदोलन और अन्य कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी बार बार जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल को जनता याद कर रही। विकास को याद कर रही और 2024 में फिर भाजपा के नेतृत्व में मजबूत एनडीए सरकार बनाने के लिए संकल्पित हो रही है।

Share this story