एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, नीली चिड़िया हटाकर लगाई Doge की तस्वीर, यूजर्स हुए हैरान

एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, नीली चिड़िया हटाकर लगाई Doge की तस्वीर, यूजर्स हुए हैरान
 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
नई दिल्ली।   ट्विटर के नए मालिक बनने के बाद से एलन मस्क माइक्रो ब्लॉगिंग साइट में कई बदलाव कर चुके हैं। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देख ट्विटर यूजर्स काफी हैरान हैं। सोमवार देर रात एलन मस्क ने आइकॉनिक ब्लू-बर्ड लोगों को हटा कर उसकी जगह Doge (डॉगी) की तस्वीर लगा दी है। यानी एलन ने ट्विटर का लोगो बदल दिया है। ट्विटर के पेज पर जाने के बाद अब यूजर्स को नीली चिड़िया की जगह Doge की तस्वीर दिख रही है। 

मस्क ने अपने अकाउंट पर एक मजेदार पोस्ट भी साझा किया जिसमें कार में 'डोगे' मीम (जिसमें शीबा इनू का चेहरा है) और पुलिस अधिकारी, जो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को देख रहा है, को बता रहा है कि उसकी तस्वीर बदल दी गई है।

गौरतलब है कि ट्विटर के मोबाइल ऐप में कोई बदलाव नहीं हुआ। DOGE (कुत्ते) की की तस्वीर (शिबा इनु की) डॉगकॉइन ब्लॉकचेन और क्रिप्टोकरंसी के लोगो के रूप में प्रसिद्ध है, जिसे 2013 में बिटकॉइन जैसी अन्य क्रिप्टोकरेंसी का मजाक उड़ाने के लिए बनाया गया था।

नए ट्विटर लोगो को देखकर यूजर्स काफी हैरान हैं। कई पुराने पोस्ट भी वायरल हो रहे हैं। ट्विटर के सीईओ ने 26 मार्च, 2022 के स्क्रीनशॉट को भी साझा किया है जिसमें एक यूजर उनको ट्विटर का लोगो बदलने की बात कह रहा है। इसे शेयर करते हुए मस्क ने लिखा- वादे के मुताबिक।

वहीं कुछ दिन पहले एलन ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “ट्विटर के नए सीईओ कमाल के हैं।” इस ट्वीट में डॉगी के आगे एक पेपर पर उसका नाम फ्लोकी लिखा गया था।

Share this story