देवगौड़ा की अपने पोते को चेतावनी- तुरंत लौटो और सरेंडर करो

HD Deve Gowda

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 नई दिल्ली।  पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने अपने पोते और हासन लोकसभा सीट के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी दी है। रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन शोषण से जुड़े गंभीर आरोप हैं। पूर्व पीएम ने गुरुवार को उन्हें चेतावनी दी कि अगर वो वापस नहीं लौटे और पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया तो उनका परिवार उन्हें अकेला छोड़ देगा।

रेवन्ना को वार्निंग लेटर में उन्होंने लिखा, “इस मोड़ पर मैं सिर्फ एक काम कर सकता हूं। मैं प्रज्वल को एक गंभीर चेतावनी जारी कर सकता हूं और वो जहां भी है, वहां से लौटने और पुलिस के सामने सरेंडर करने के लिए कह सकता हूं। उसे आगे की जांच के लिए खुद को पुलिस को सौंप देना चाहिए। यह एक अपील नहीं है। यह मेरे द्वारा जारी की गई चेतावनी है।”

उन्होंने आगे कहा, “अगर उसने चेतावनी को नहीं माना तो उसे मेरे और परिवार के सभी सदस्यों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। उसके खिलाफ लगाए गए आरोपों पर कानून अपना काम करेगा लेकिन अगर वह परिवार वालों की बात नहीं सुनता है तो उसे पूरी तरह से अकेला छोड़ दिया जाएगा।”

सिद्धारमैया ने पीएम को लिखा डिप्लोमेटिक पासपोर्ट कैंसिल करने के लिए पत्र

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए उन्होंने सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के डिप्लोमेटिक पासपोर्ट को कैंसिल करवाने का निवेदन किया है।

पत्र के जरिए उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से प्रज्वल रेवन्ना की भारत वापसी के सुनिश्चित करने के लिए तुरंत और ठोस कार्रवाई करने का निवेदन भी किया।

इसके अलावा गुरुवार सुबह न्यूज एजेंसी PTI ने सूत्रों के हवाले से यह दावा किया कि MEA को कर्नाटक सरकार की तरफ से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के डिप्लोमेटिक पासपोर्ट को कैसिंल करने के लिए पत्र मिला है। विदेश मंत्रालय ने यह पत्र मिलने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

इससे पहले बुधवार को होम मिनिस्टर जी परमेश्वारा ने कहा था कि केंद्र सरकार ने रेवन्ना के खिलाफ जारी किए गए अरेस्ट वारेंट के आधार पर उसके डिप्लोमेटिक पासपोर्ट को कैंसिल करने संबंधी कर्नाटक के निवेदन पर कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। 

Share this story