सरकार की असंवैधानिक हरकतों का पर्दाफाश करने के लिए कांग्रेस करेगी प्रदर्शन: कमलनाथ

सरकार की असंवैधानिक हरकतों का पर्दाफाश करने के लिए कांग्रेस करेगी प्रदर्शन: कमलनाथ

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर विधानसभा में चर्चा से भागने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि सरकार की असंवैधानिक हरकतों और जनविरोधी सोच का पर्दाफाश करने के लिए कांग्रेस भोपाल में प्रदर्शन करेगी।

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा कि भाजपा ने 18 साल के शासन में मध्यप्रदेश को महिला अत्याचार में पूरे देश में नंबर वन बना दिया है। पार्टी ने अब तक जितने घोषणापत्र तैयार किए, उनमें महिलाओं से किया कोई वादा नहीं निभाया। उन्होंने कहा कि सरकार न सिर्फ विधानसभा में चर्चा से भागती है, बल्कि किसानों का मुद्दा उठाने पर कांग्रेस के विधायक जीतू पटवारी को असंवैधानिक तरीके से निलंबित भी कर दिया गया। 

कमलनाथ ने आरोप लगाया कि 'सौदेबाजी' की सरकार विधानसभा में मनमानी कर सकती है, लेकिन प्रदेश की जनता का मुंह बंद नहीं कर सकती। सरकार की इन्हीं असंवैधानिक हरकतों और जनविरोधी सोच का पर्दाफाश करने के लिए कांग्रेस भोपाल में प्रदर्शन करेगी।

वहीं इस प्रदर्शन का आह्वान करते हुए सदन से निलंबित कांग्रेस विधायक पटवारी ने ट्विटर पर अपने वीडियो संदेश में कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 13 मार्च को राजभवन घेराव किया जाएगा।

Share this story