अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इंसुलिन

Arvind Kejriwal
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

नई दिल्ली । तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीती शाम इंसुलिन दी गई। हालांकि इस बारे में स्पष्ट तौर पर जेल प्रशासन ने कुछ नहीं बताया है। मगर जेल सूत्रों ने कहा है कि केजरीवाल को पहली बार इंसुलिन दी गई। कहा जा रहा है कि केजरीवाल का शुगर लेवल 217 तक पहुंच गया था। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के शुगर लेवल और इंसुलिन की मांग पर कई दिनों से आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे थे।

आम आदमी पार्टी ने एक्स हैंडल पर लिखा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आखिरकार जेल में इंसुलिन दे दी गई। उसकी उन्हें बहुत जरूरत थी। जेल प्रशासन के अनुसार बीती शाम मुख्यमंत्री ने बताया था कि उन्हें दिक्कत हो रही है। इसके बाद जेल डॉक्टरों ने जांच की । उनका शुगर लेवल 217 मिला। इंसुलिन उन्हें भोजन करने से ठीक पहले सात बजे दी गई।

पार्टी नेता साैरभ भरद्वाज ने कहा कि हनुमान जन्मोत्सव पर खुशखुबरी। खबर आ रही है कि अंततः जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री को बढ़ती हुई शुगर के लिये इंसुलिन दी। उन्होंने सवाल किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को एक इंसुलिन के लिए भी कोर्ट जाना पड़ रहा है। भाजपा नेता और केंद्र सरकार के अधीन अफसर कहते हैं सभी कैदी एक समान हैं। क्या इंसुलिन के लिए तिहाड़ के सभी कैदी कोर्ट जाते हैं ?

Share this story