केरल में कांग्रेस सासंद शशि थरूर को लेकर पार्टी के भीतर दो गुट : थरूर बोले वो न  तो किसी से डरते हैं और नही किसी को उनसे डरना चाहिए

केरल में कांग्रेस सासंद शशि थरूर को लेकर पार्टी के भीतर दो गुट : थरूर बोले वो न  तो किसी से डरते हैं और नही किसी को उनसे डरना चाहिए
केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सासंद शशि थरूर को लेकर पार्टी के भीतर दो गुट नजर आ रहे हैं। थरूर ने मालाबार दौरे के दौरान पलक्कड़ में साफ कहा कि वो न  तो किसी से डरते हैं और नही किसी को उनसे डरना चाहिए। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज पनक्कड़ में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के अध्यक्ष सैयद सादिक अली शिहाब थंगल से मुलाकात की।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

तिरुवनंतपुरम। केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सासंद शशि थरूर को लेकर पार्टी के भीतर दो गुट नजर आ रहे हैं। थरूर ने मालाबार दौरे के दौरान पलक्कड़ में साफ कहा कि वो न  तो किसी से डरते हैं और नही किसी को उनसे डरना चाहिए। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज पनक्कड़ में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के अध्यक्ष सैयद सादिक अली शिहाब थंगल से मुलाकात की। उन्होंने मलप्पुरम जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय का भी दौरा किया। मलप्पुरम में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि पनक्कड़ की मेरी यात्रा में कुछ भी असामान्य नहीं था। देश में विभाजनकारी राजनीति के समय समावेशी राजनीति की जरूरत है। भारत के भविष्य के लिए सभी को मिलकर काम करना चाहिए।

 

 

थरूर ने यूडीएफ सहयोगी आईयूएमएल के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और कहा कि उन्हें किसी से डर नहीं है और किसी को उनसे डरने की जरूरत नहीं है। थरूर ने ये बयान मीडिया के उन सवालों जवाब के तौर पर दिया, जिसमें उनसे पूछा गया था कि केरल में उनके दौरे से कौन डरता है?  

 
केरल में एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीडी सतीसन ने कहा कि पार्टी ने थरूर के दौरे को लेकर आधिकारिक तौर पर आपत्ति नहीं जताई है। लेकिन एक नेता ने उनका नाम लिए बिना एक तरह की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा, "केरल में कांग्रेस और समानांतर गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं कर सकती...विधानसभा चुनावों में दो बार हार झेलने के बाद, पार्टी राज्य में वापसी की मुद्रा में है। हर कोई अब एक टीम के रूप में काम कर रहा है। इस समय कोई भी ऐसा नहीं करेगा।" किसी भी समानांतर गतिविधियों को करने की अनुमति दी जाए। 

यह भी पढ़ें : BJP की इस नन्ही फैन की धारदार स्पीच सुनकर PM मोदी-अमित शाह भी हैरान, लेकिन कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा

Share this story