जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने दो अलग-अलग जगहों पर ग्रेनेड फेंका , एक पुलिसकर्मी सहित दो घायल

Terrorists hurled grenades at two different places in Jammu and Kashmir, two injured including a policeman

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में एक घंटे के भीतर आतंकियों ने सोमवार शाम दो अलग-अलग जगहों पर ग्रेनेड फेंका। पहला हमला बडगाम के गोपालपोरा चडूरा इलाके में किया गया, जिसमें एक नागरिक करण कुमार सिंह घायल हो गए। उसे इलाज के लिए श्रीनगर के अस्पताल में भेजा गया है।

वहीं, दूसरी घटना श्रीनगर की हैं, जहां आतंकियों ने पुलिस कंट्रोल रूम पर ग्रेनेड फेंका। इसमें एक पुलिसकर्मी को मामूली चोट आई है। सुरक्षाबलों ने इलाका घेर लिया है। सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से एक स्कूटी जब्त किया गया है, जिसका इस्तेमाल लश्कर के दो आतंकी कर रहे थे। इसके अलावा इसके अलावा, एक एके-74 राइफल और दो हथगोले बरामद किए गए हैं।

एक दिन पहले सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड अटैक
एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) के बंकर पर ग्रेनेड अटैक किया। श्रीनगर के अली मस्जिद ईदगाह क्षेत्र के पास हुए हमले में एक पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। घायल पुलिसकर्मी की पहचान सीआरपीएफ (CRPF) की 161वीं बटालियन के सब इंस्पेक्टर परवेज राणा के तौर पर की गई थी। पुलिस के मुताबिक, आतंकी हमले के बाद फरार हो गए वहीं, 13 अगस्त को दो अलग-अलग हमलों में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई थी।
 
यह भी पढ़ें : कर्नाटक के शिवमोग्गा में स्वतंत्रता दिवस पर वीर सावरकर का पोस्टर लगाए जाने के बाद विवाद , धारा 144 लागू

Share this story